बिहार

bihar

By

Published : Jan 6, 2023, 8:36 PM IST

ETV Bharat / state

जमुई में बुलेट और मैजिक की टक्कर में आठ लोग घायल, दो की हालत गंभीर

Jamui News: जमुई में बुलेट और मैजिक की आमने सामने में टक्कर (Bullet And Magic Colloided In Jamui) हो गई. जिसमें कुल आठ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. इस हादसे के बाद घायल हुए लोगों को अस्पताल भेजा गया. जहां दो लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में सड़क हादसा
जमुई में सड़क हादसा

जमुई:बिहार के जमुई में सड़क हादसा (Road Accident In Jamui) हुआ है. चकाई -देवघर मुख्यमार्ग के समीप गोपीडीह मोड़ पर बुलेट और मैजिक में आमने-सामने की टक्कर (Two Vehicle Colloided At Chakai Deoghar Roadway) हो गई. जिसमें कुल आठ लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान जानकारी मिली है कि दो लोगों की हालत गंभीर है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए देवघर भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः Road Accident In Nalanda : नालंदा में बाइकों की आमने-सामने टक्कर, 3 की मौत, 3 घायल

बुलेट और मैजिक की टक्कर: जिले के चकाई-देवघर मुख्यमार्ग पर आज एक तेज रफ्तार मैजिक वाहन और बुलेट बाइक की आमने-सामने में टक्कर हो गई. इस हादसे में कुल आठ लोग घायल हो गए. जबकि इन घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए देवघर अस्पताल में रेफर किया गया है. वहां मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि मैजिक वाहन चकाई से यात्रियों को लेकर देवघर की ओर जा रहा था. इसी दौरान चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के तरबदीया गांव की ओर से आ रही तेज रफ्तार बुलेट बाइक ने सामने से मैजिक में टक्कर मार दिया. इस हादसे में कई मैजिक सवार काफी चोटिल हो गए. घायल हुए यात्रियों की पहचान अभिनव प्रकाश, प्रकाश वर्णवाल, दीपक कुमार और अन्य बताए जा रहे हैं.

दो लोगों को रेफर किया:इस सड़क हादसे में बुलेट सवार दो व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों वाहनों का टक्कर इतना जबरदस्त था कि बुलेट बाइक और मैजिक वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. इस टक्कर में बाइक सवार युवक नकुल यादव (पिता छवि यादव) और दूसरा निगम सिंह (पिता देवनारायण सिंह) गंभीर रूप से घायल हो गया है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची चंद्रमंडीह पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को उठाकर रेफरल अस्पताल चकाई पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों बाइक सवार युवकों को प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए देवघर रेफर कर दिया है. इधर पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

"चकाई -देवघर मुख्यमार्ग पर मैजिक वाहन चकाई की ओर से आकर देवघर की ओर जा रहा था. इसी दौरान तरबदीया गांव की ओर से आ रही तेज रफ्तार बुलेट बाइक ने सामने से मैजिक में टक्कर मार दिया. इस हादसे में कई मैजिक सवार और बुलेट सवार चोटिल हो गए. जिनका इलाज चल रहा है".-स्थानीय

ये भी पढे़ं-मोतिहारी में छात्राओं से भरी बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त, सभी सुरक्षित


ABOUT THE AUTHOR

...view details