बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार महासमर 2020ः BJP उम्मीदवार श्रेयसी सिंह ने अपने पैतृक गांव में किया मतदान

जमुई विधानसभा क्षेत्र की चार सीटें जमुई, चकाई, सिकंदरा और झाझा पर पहले चरण में मतदान हो रहे हैं. जमुई विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह ने लोगों से मतदान करने की अपील की.

By

Published : Oct 28, 2020, 2:47 PM IST

bihar election 2020
bihar election 2020

जमुईः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है. मतदाता वोट देने के लिए लगातार मतदान केंद्रों पर पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह अपने पैतृक गांव मतदान के लिए पहुंची. इस दौरान उनके साथ उनकी मां अमरपुर बांका सांसद पुतुल देवी और उनकी बहन मौजूद थी.

बीजेपी उम्मीदवार श्रेयसी सिंह ने झाझा विधानसभा क्षेत्र के गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत नयागांव बूथ संख्या 99 पर मतदान किया. यहां सबसे पहले उन्होंने ही मतदान किया. इस दौरान उन्हें देखने के लिए केंद्र पर भीड़ उमड़ पड़ी.

लोगों से मतदान की अपील
श्रेयसी सिंह ने लोगों से भयमुक्त होकर मतदान केंद्रों पर वोट करने पहुंचने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान मतदाता कोरोना को लेकर दिए गए गाइडलाइंस को जरूर फॉलो करें.

देखें रिपोर्ट

चिराग पासवान ने मुझे छोटी बहन मानकर मेरे समर्थन में वोट देने की अपील की है. उनके समर्थन के लिए मैं उनका धन्यवाद करती हूं.- श्रेयसी सिंह, बीजेपी उम्मीदवार

नियुक्त की गई उड़नदस्ता टीम
बिहार चुनाव को लेकर झाझा विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर अर्धसैनिक बल के जवानों को तैनात किया गया है. इसेक साथ ही मतदान केंद्रों पर उड़नदस्ता टीम की भी नियुक्ति की गई है. बिहार में तीन चरण में चुनाव हो रहे हैं. पहले चरण के चुनाव में आज 16 जिलों के 71 सीटों पर मतदान हो रहा है. दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को 17 जिलों में 94 सीटों पर होगा वहीं, तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को 15 जिलों में 78 सीटों पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details