बिहार

bihar

By

Published : Nov 20, 2022, 11:48 AM IST

ETV Bharat / state

जमुई में बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारकर लूटा पैसा और मोबाइल, बालू घाट पर फायरिंग में एक घायल

जमुई में अलग-अलग दो घटना हुई है. टाउन थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ लूट की घटना (Loot In Jmaui) हुई है. लूट का विरोध करने पर युवक को बदमाशों ने मारपीट कर घायल कर दिया. वहीं, एक दूसरी घटना में बालू घाट पर हुई फायरिंग में युवक घायल हो गया है. पढ़ें पूरी खबर.

घायल युवक
घायल युवक

जमुई:बिहार के जमुई में लूट और गोलीबारी (Loot and Firing In Jamui) की घटना हुई है. टाउन थाना क्षेत्र के खैरमा गांव के पास दस से बारह की संख्याम में रहे अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक के साथ मारपीट की और दो मोबाइल समेत करीब 35 हजार रुपए लूट लिए. लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर युवक को घायल कर दिया. फिलहाल घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, गरसंड़ा बालू धाट पर फायरिंग की घटना हुई है.

ये भी पढ़ें- बगहा में दो सीएसपी संचालकों से लूट, अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटे 11 लाख रुपये

युवक से मोबाइल और पैसा लूट: जमुई-मलयपुर मार्ग पर खैरमा गांव के पास आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने एक युवक से दो मोबाइल सहित 35 हजार नगद लेकर फरार हो गए. घटना की जनकारी देते हुए घायल युवक के बड़े भाई विक्की कुमार यादव ने बताया कि 'हम लोग बालू का कारोबार करते हैं और मेरा छोटा भाई लक्ष्मीपुर से तगादा करके बाइक से अकेले सतगामा अपने घर लौट रहे थे. तभी खैरमा के पास कुछ अपराधियों ने मेरे भाई घेर लिया और पिस्टल से फायरिंग करने की कोशिश की, लेकिन जब फायरिंग नहीं हुआ तो पीछे से सिर पर वार कर दिया.

युवक का इलाज जारी: घायल के भाई ने बताया कि चोट लगने के कारण उसका भाई घायल होकर गिर पड़ा. जिसके बाद अपराधियों ने उसके पास मौजूदा दो मोबाइल सहित 35 हजार नगद जो तगादा का पैसा लेकर धर लौट रहा था, वो लेकर फरार हो गया. घायल युवक के भाई ने यह भी बताया कि 5 दिन पहले भी लूट का शिकार का है घायल. एक बार फिर अपराधियों ने यह घटना को अंजाम दिया.

फायरिंग में एक युवक घायल: फिलहाल घायल युवक का जमुई सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक की पहचान सतगामा गांव निवासी चंद्रिका यादव के पुत्र छोटू यादव 19 वर्ष के रूप में हुई है. टाउन थाना क्षेत्र में देर शाम दो अपराधिक धटना से लोग सकते में आ गये. अपराधी बेखौफ सरेआम अपराधिक वारदात को दे रहे. पहली धटना गरसंड़ा बालू धाट पर जहां गोलीबारी में एक युवक के हाथ में गोली लगी और दुसरी धटना खैरमा के पास जहां बालू का पैसा तगादा कर लौट रहे बाइक सवार को रोककर पिस्टल से मारकर धायल किया मोबाइल और पैसा लूट लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details