बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

जमुई से लखीसराय जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार बोलेरो सवार ने कुचल दिया. जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

By

Published : Feb 4, 2021, 5:56 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई:जिले में बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार बोलेरो सवार ने कुचल दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल, बुधवार को लखीसराय जिले के रामगढ़ चौक निवासी रामाकांत पंडित अपने एक रिश्तेदार के लिए खाना लेकर जमुई के एक निजी क्लीनिक पहुंचा था. जब वह अपने सहयोगी रोहित कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहा था, तभी हादसे में रामाकांत पंडित की मौत हो गई.

ये भी देखें-जमुई: सड़क हादसे में अमेजन कर्मचारी की मौत, मुआवजे की मांग पर हंगामा

एक की मौत, एक घायल
जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के गुणसागर गांव के समीप सामने की ओर से आ रहे तेज रफ्तार एक अज्ञात बोलेरो सवार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसमें रामाकांत पंडित की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस दुर्घटना में रोहित कुमार घायल हो गया. जिसे स्थानीय लोगों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई में भर्ती कराया गया है.

ये भी देखें-जमुई: नौकरी तलाशने के बजाय खेती का रास्ता अपना रहे युवा किसान, आर्थिक स्थिति को बना रहे मजबूत

सड़क पर मेटल गिरे होने के कारण हादसा
वहीं, घायल रोहित ने बताया कि जब वह बुधवार की रात रामाकांत पंडित के साथ अपने घर लौट रहा था. जैसे ही उसकी गाड़ी जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के गुणसागर के समीप पहुंचा. तो उसने देखा की सड़क पर मेटल गिरा हुआ है. जिस कारण सामने की ओर से आ रहे एक अज्ञात बोलेरो सवार ने टक्कर मार दी. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि वह घायल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details