बिहार

bihar

जमुई में लापता युवक का बाइक बरामद, बाइक पर हैं खून के धब्बे

By

Published : Dec 28, 2022, 3:11 PM IST

बिहार के जमुई में एक युवक के लापता (Youth missing from Jamui) होने का मामला सामने आया है. युवक की तलाश कर रही पुलिस को उसकी बाइक सड़क किनारे खून के छींटों के साथ बरामद हुई है. बाइक सवार की खोजबीन में पुलिस जुट गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में युवक लापता
जमुई में युवक लापता

जमुई:बिहार के जमुई जिले के मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना बायपास मुख्य सड़क के पास से एक युवक लापता (Youth missing in Jamui)हो गया है. जिसका बाइक झाड़ियों से बरामद किया गया है. लापता युवक की पहचान लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र स्थित सुखासन गांव के 27 वर्षीय सिंटू कुमार के रूप में हुई है. युवक के लापता होने के बाद परिजन अनहोनी की आशंका जता रहे हैं. लापता युवक सिंटू कुमार मंगलवार को 11 बजे अपनी मां को लेने के लिए मलयपुर थाना क्षेत्र के पतोंना गांव अपनी मौसी के घर आया हुआ था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें-नालंदा में 4 दिनों से लापता युवक का तालाब से शव बरामद, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

मौसी के घर गया था युवक:मौसी के घर पर रह रही युवक की मां शांति देवी ने कुछ दिन बहन के घर और रहने की बात कह कर अपने बेटे सिंटू को घर जाने के लिए कह दिया था. सिंटू मां की बात सुनकर मंगलवार शाम 5:00 बजे के करीब अपने घर लक्ष्मीपुर के लिए बाइक से निकला गया लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा. युवक के घर नहीं पहुंचने पर परिजन उसकी खोजबीन करने निकले पर वह नहीं मिला. वहीं बुधवार सुबह खोजबीन के दौरान युवक का बाइक मलयपुर थाना क्षेत्र के कटौना बायपास सड़क के पास एक गड्ढे में पाया गया.

युवक की बाइक पर लगा है खून: युवक के बाइक के चक्के पर खून के निशान भी देखे गए हैं जिससे परिजनों को अनहोनी की आशंका जता रही है. वहीं युवक के लापता होने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. युवक शादीशुदा बताया जा रहा है, जिसके दो छोटे बच्चे भी हैं. युवक ट्रक ड्राइवर था जो ट्रक चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. इधर स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना मलयपुर थाने पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन करने में जुट गई है.

"मंगलवार रात 8:00 बजे उनके मौसेरे भाई नवीन कुमार के मोबाइल पर फोन कर अपने भाई सिंटू कुमार के बारे में घर नहीं पहुंचने की सूचना दी तो उन्होंने बताया कि वह 5:00 बजे ही घर जाने की बात कह कर निकल गया है. मेरी मुलाकात कटौना पेट्रोल पंप के पास उससे हुई है जहां उसके बाइक का चाबी भी खो जाने की बात बताई जा रही है."- नीतीश कुमार, चचेरा भाई

पढ़ें-अररिया में लापता बच्चे की गर्दन मरोड़कर हत्या, खेत में मिली लाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details