बिहार

bihar

मोदी राज में 'तिरंगा' सुरक्षित नहीं, किसानों को कहा जा रहा देशद्रोही: भक्त चरण दास

By

Published : Feb 26, 2021, 8:03 PM IST

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि आज हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं. पुलवामा में क्यों हमारे जवान शहीद हुए. आज तिरंगा सुरक्षित नहीं है. नरेंद्र मोदी जिस लालकिला पर झंडा फहराते हैं उसे सुरक्षित नहीं कर पाए. ट्रेन में लोगों को मार दिया जाता है. प्रधानमंत्री किसानों को देशद्रोही बोल रहे हैं.

bhakta charan das
भक्त चरण दास

जमुई:दूसरे चरण के किसान सत्याग्रह पदयात्रा में बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास जमुई पहुंचे. ईटीवी भारत से एक्सक्लुसिव बातचीत में भक्त चरण दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी राज में तिरंगा, जवान और किसान कोई सुरक्षित नहीं है.

यह भी पढ़ें-कोरोना टीकाकरण में बरती जा रही लापरवाही, नहीं हुआ एडवाइजरी का पालन: प्रेमचंद्र मिश्रा

भक्त चरण दास ने कहा कि आज हमारे जवान सुरक्षित नहीं हैं. पुलवामा में क्यों हमारे जवान शहीद हुए. आज तिरंगा सुरक्षित नहीं है. नरेंद्र मोदी जिस लालकिला पर झंडा फहराते हैं उसे सुरक्षित नहीं कर पाए. ट्रेन में लोगों को मार दिया जाता है.

देखें इंटरव्यू

किसानों को बोला गया देशद्रोही
भक्त चरण ने कहा "प्रधानमंत्री किसानों को देशद्रोही बोल रहे हैं. कह रहे हैं कि ये लोग देशद्रोहियों से मिले हुए हैं. किसान देशद्रोही हो सकता है, मजदूर देशद्रोही हो सकता है तब देश में क्या बचा है? कानून लोगों के लिए होता है. कानून लोगों के हित के लिए बनता है. कानून लोगों को खत्म करने के लिए नहीं बनता है."

"नरेंद्र मोदी को किसानों की बात माननी पड़ेगी. हमारे नेता राहुल गांधी ने कहा है कि पूरी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है. हमलोग पूरी तरह किसानों के साथ हैं. बिहार के इतिहास में एक बड़ी क्रांति होने जा रही है. लोग सड़क पर आने लगे हैं. सरकार संभल जाए और किसानों के सामने झुक जाए. जनता इनलोगों को सत्ता से बाहर करेगी. जनता की ताकत को कमजोर नहीं समझना चाहिए. बिहार के किसान दबे, कुचले और शोषित हैं. किसानों का अभूतपूर्व समर्थन हमारी यात्रा को मिल रहा है. किसान आंदोलन देशभर में एक बड़ी क्रांति होने जा रहा है. यह सरकारों को उखाड़कर फेंकेगा."- भक्त चरण दास, बिहार कांग्रेस प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details