बिहार

bihar

फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम का आयोजन, झाझा रेलवे मेमूकार शेड के कर्मियों ने निकाली रैली

By

Published : Sep 1, 2020, 7:47 PM IST

जमुई में फिट इंडिया फ्रीडम रन के तहत मेमूकार शेड के अधिकारियों और कर्मियों की ओर से जागरुकता रैली निकाली गयी. डीईई ने कहा कि इम्यूनिटी बढ़ाने के लिये फिट रहना बहुत जरूरी है. इसलिए लोगों को जागरूक किया गया.

Fit India Freedom Run Program
फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम

जमुई(झाझा):खेल मंत्रालय भारत सरकार की ओर से मेजर ध्यानचंद्र के जन्मदिन के मौके पर फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन 15 अगस्त से 2 अक्टूबर तक किया गया है. इसको लेकर झाझा रेलवे मेमूकार कार शेड में फिट इंडिया फ्रीडम रन कार्यक्रम आयोजित किया गया.

इम्यूनिटी बढ़ाने के लिये फिट होना जरूरी
डीईई ने कहा कि महामारी की मौजूदा स्थिति और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को देखते हुये सरकार ने लोगों को अपनी रफ्तार में और कहीं भी अपनी सुविधा के हिसाब से दौड़ने को कहा है. यह स्पर्धा इस समय जरूरी है क्योंकि इम्यूनिटी बढ़ाने के लिये फिट रहना बहुत जरूरी है. जो इस कोविड 19 के दौर में आवश्यक भी है. उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि इंसान को चुस्त-दुरूस्त रहना है तो वह हमेशा फिट रहे तभी अपने कार्यों को पूरा कर पाएगा.

अधिकारी और कर्मी हुए शामिल
मेमूकार शेड डीईई संजीव कुमार, एडीईई एसके एक्का, एसएसई संजय कुमार सिंह, घनश्याम सिंह, अशोक कुमार, राजेश कुमार, जितेन्द्र बैठा कनीय अभियंता अजीत कुमार, दीपक कुमारचंदन कुमार, स्टार प्रबंधक जाॅन कच्छप के साथ शेड के अन्य अधिकारी और कर्मचारियों ने मेमू शेड से निकलकर पूरे बाजार का भ्रमण किया. इस दौरान हाथों में तख्ती लेकर लोगों को इस कार्यक्रम के प्रति जागरूक भी किया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details