बिहार

bihar

जमुई: CM के कार्यक्रम में कई BJP नेताओं को नहीं मिला प्रवेश, सूची में नाम ना होने का दिया गया हवाला

By

Published : Jan 17, 2021, 7:16 PM IST

जमुई में शनिवार को प्रखंड के माधोपुर स्थित महावीर वाटिका में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में प्रवेश के लिए सत्ताधारी दल भाजपा के जिलाध्यक्ष को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह को मुख्य द्वार पर ही सुरक्षा में तैनात लखीसराय के एसडीपीओ रंजन कुमार ने रोक दिया और कहा कि प्रवेश करने वालों की लिस्ट में उनका नाम नहीं है.

jamui latest news
jamui latest news

जमई: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद शनिवार को एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत जमुई पहुंचे. यहां उन्होंने माधोपुर स्थित महावीर वाटिका का भ्रमण किया. लेकिन महावीर वाटिका के मुख्य द्वार पर काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा भी चलता रहा.दरअसल मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में प्रवेश के लिए सत्ताधारी दल भाजपा के जिलाध्यक्ष को प्रवेश के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

कार्यक्रम में जाने से रोका
जैसे ही मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का काफिला महावीर वाटिका में प्रवेश किया. उसके ठीक बाद भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ,भाजपा महिला मोर्चा जिला अधक्ष साधना सिंह, महामंत्री विनय पांडे ,चकाई प्रखंड अध्यक्ष शालिग्राम पांडे, माधोपुर मंडल अध्यक्ष मनोरंजन पांडे सहित कुछ अन्य कार्यकर्ता महावीर वाटिका में प्रवेश कर रहे थे. इसी दौरान मुख्य द्वार पर सुरक्षा में तैनात लखीसराय के एसडीपीओ रंजन कुमार ने उन्हें रोक दिया. रंजन कुमार द्वारा बताया गया कि कार्यक्रम में प्रवेश के लिए उनका नाम सूची में नहीं है.

सीएम के कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष को प्रवेश से रोका गया

यह भी देखें- जमुई: CM नीतीश ने महावीर वाटिका जैव विविधता उद्यान का किया परिभ्रमण

भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित
इतना सुनते ही भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और एसडीपीओ में नोकझोंक भी हुई. हालांकि भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह इस दौरान चुपचाप रहे. मीडिया का कैमरा चमकने और कार्यकर्ताओं द्वारा वहीं धरना देने की धमकी के बाद आखिरकार भाजपा जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह सहित बाकी नेताओं को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में प्रवेश की अनुमति दी गई. वहीं भाजपा की महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना सिंह, महामंत्री विनय पांडे आदि को प्रवेश नहीं करने दिया गया. इस दौरान कुछ देर के लिए उहापोह की स्थिति बनी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details