बिहार

bihar

जमुई: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने सुशांत को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 16, 2020, 5:06 AM IST

क्षत्रिय महासभा के जमुई जिलाध्यक्ष ने कहा कि बॉलीवुड के नामचीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत पर समाज गौरवान्वित रहता था. उनकी आत्महत्या के कारणों को पुलिस जल्द से जल्द खुलासा करे.

जमुई
जमुई

जमुई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन होने पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जमुई जिला इकाई ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. महासभा ने सुशांत के मौत का खुलासा के लिए किया सीबीआई जांच की मांग करते हुए सुशांत के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

'राजपूत समाज के गौरव थे सुशांत'
मौके पर क्षत्रिय महासभा के जमुई जिलाध्यक्ष हर्ष सिंह ने कहा कि बॉलीवुड के नामचीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत पर समाज गौरवान्वित रहता था. उनकी आत्महत्या के कारणों को पुलिस जल्द से जल्द खुलासा करे. महासभा के सभी सदस्यों ने एक स्वर में सुशांत की मौत के कारणों का खुलासा करने के लिए सीबीआई जांच की मांग की.
मुंबई में दी गई आखिरी विदाई
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को सोमवार को मुंबई में आखिरी विदाई दी गई. विले पार्ले के सेवा समाज घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके अंतिम संस्कार में उनके पिता चचेरे भाई और तीन बहनों मौजूद रहीं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में आत्महत्या की पुष्टि हुई थी. डॉक्टरों ने उनके वाइटल ऑर्गन्स को आगे जांच के लिए जेजे अस्पताल भेजा है, जहां शरीर में किसी तरह के ड्रग्स या जहर की मौजूदगी का पता लगाया जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पटना में पले-बढ़े थे सुशांत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी. उन्होंने काई पो चे, एमएस धोनी, केदारनाथ, छिछोड़े, पीके, शुद्ध देशी रोमांस समेत कई फिल्मों में अहम रोल किया था. सुशांत का बिहार से गहरा लगाव रहा है. उनका जन्म पटना में हुआ था. पटना के सेंट कैरेंस स्कूल में उनकी प्रारंभिक शिक्षा-दीक्षा हुई थी. उनका ननिहाल खगड़िया जिला में था. सुशांत का परिवार आज भी पटना के राजीव नगर इलाके में रहता है. सुशांत का पैतृक आवास पूर्णिया जिला था. उनके चेचेरे भाई नीरज कुमार बबलू सुपौल से बीजेपी के विधायक हैं.

सीएम नीतीश कुमार ने भी जताया था शोक
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिलने के बाद पटना स्थित उनके घर पर लोगों के आने जाने का सिलसिला लगातार जारी है. खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, जाप सुप्रीमों पप्पू यादव सहित कई हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया था. सुशांत की मौत को लेकर पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग भी की है. उन्होंने ट्वीट कर इस मामले में गहरी साजिश की आशंका जताया है. सीएम नीतीश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असमय निधन से फिल्म जगत को अपूरणीय क्षति हुई है. वे बिहार के रहने वाले थे और उन्होंने अपने अभिनय की बदौलत फिल्म जगत में बड़ी पहचान बनाई है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details