बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: 20 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जमुई जिले में उत्पाद एसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर 20 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. मौके पर पुलिस ने एक कार को भी बरामद किया है. बरामद शराब की कीमत 2 लाख रुपये बताई जा रही है.

By

Published : Mar 20, 2020, 4:40 PM IST

विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
विदेशी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जमुई: जिले के जमुई-देवघर मुख्य मार्ग के चकाई मोड़ के पास से उत्पाद पुलिस ने दो लाख रुपये के विदेशी शराब के साथ एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है. इसको लेकर उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है. जिसके बाद विभाग की टीम ने झारखंड निवासी एक शराब तस्कर को एक कार के साथ गिरफ्तार किया.

'20 कार्टन विदेशी शराब बरामद'
उत्पाद एसपी ने कहा कि मामले की पुष्टि होने के बाद विभाग की टीम को जमुई-देवघर मुख्य मार्ग के चकाई मोड़ के पास सादे लिबास में तैनात किया गया. जांच के दौरान एक कार से 20 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया गया. गिरफ्तार युवक की पहचान झारखंड के गोड्डा जिला निवासी मो.रामसुद्दीन आजाद के बेटे मो. मिनहाज आलम उर्फ पिंकू के रूप में हुई है. पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पेश है एक रिपोर्ट

मामले की जांच-पड़ताल जारी
उत्पाद एसपी रजनीश कुमार ने कहा कि जिले की सीमा झारखंड से लगती है. इस वजह से यहां पर शराब तस्कर एक्टीव रहते हैं. हालांकि विभाग की टीम समय-समय पर जांच करती रहती है. फिलहाल इस मामले की पुलिस छानबीन कर रही है. बरामद शराब की कीमत 2 लाख रुपये बताई जा रही है. गिरफ्तार शराब कारोबारी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details