बिहार

bihar

जमुई: दो पक्षों में रोड़ेबाजी और गोलीबारी, युवक घायल

By

Published : Feb 13, 2020, 3:18 PM IST

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया. साथ ही घटनास्थल से 3 बाइक बरामद सबको थाने ले लाई है.

shootout at jamui
जमुई में गोलीबारी

जमुई: जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग स्थित मनिअड्डा गांव के पास एक विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच रोड़ेबाजी और गोलीबारी की घटना हुई है. जिसमें एक युवक घायल हो गया. फिलहाल युवक का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

रोड़ेबाजी के साथ हुई हवाई फायरिंग
घायल युवक पूर्व जिला पार्षद अध्यक्ष का भतीजा शिवम कुमार यादव है. जो गुरुवार सुबह दूध बेचने के लिए मुख्यालय की ओर आया हुआ था. तभी अचानक अपने घर जाने के क्रम में सकलदेव यादव और जीतो यादव सहित आधा दर्जन लोग उसके साथ मारपीट करने लगे. इसके अलावा वे रोड़ेबाजी और हवाई फायरिंग भी करने लगे. जिसमें शिवम कुमार घायल हो गया.

देखें रिपोर्ट

पुलिस कर रही जांच
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया. साथ ही घटनास्थल से 3 बाइक बरामद सबको थाने ले लाई और मामले की जांच कर रही है. वहीं, घायल शिवम ने बताया कि मनीअड्डा गांव में बालू का कारोबार किया जाता है. जिसको लेकर दौलतपुर गांव के बीचो बीच खेतों में फसलों को बालू कारोबारी की ओर से कुचल दिया जाता है. जिसका दौलतपुर गांव के ग्रामीण विरोध करते हैं. उसी के बाद से इन लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details