बिहार

bihar

जमुई में फंसे हरियाणा और यूपी के 30 लोग, 21 मार्च को शादी समारोह में आए थे बिहार

By

Published : May 8, 2020, 12:12 PM IST

मो. नजीर हुसैन ने बताया कि वे पिछले 21 मार्च को शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहार आए थे. जिसके बाद वे यहीं पर फंसे हुए है. हमारे साथ 30 और लोग भी फंसे हुए हैं.

जमुई
जमुई

जमुई: कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. इस वजह से यातायात के लगभग सभी साधन ठप हैं. इस वजह से जो जहां पर रह रहे हैं वहीं पर फंसे हुए हैं. जिले के जिले के सिकंदरा प्रखंड में हरियाणा, उत्तर प्रदेश से आए कुछ युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे. लेकिन इसी बीच पूरे देश में लॉकडाउन लागू हो गया. इस वजह से लगभग 30 लोग बिहार में ही फंस गए. ये पिछले 21 मार्च को बिहार आए हुए थे.

'जिला प्रशासन से लगाई मदद की गुहार'
लॉक डाउन कारण फंसे मो. रहमानी, मो. सद्दाम हुसैन ,मो. वकील मियां, मो.नजीर हुसैन ,मो. अख्तर ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि 21 मार्च को वह अपने पूरे परिवार के साथ जमुई जिले के सिकंदरा प्रखंडअपने एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे. वहीं, 24 मार्च को पूरे देश में लॉकडाउन लग गया. इस वजह से वापस नहीं जा सके. हालांकि, इस दौरान उन्होंने ऑनलाइन जिला प्रशासन को जाने की अनुमति मांगी थी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'डीएम ने युवक को लगाई फटकार'
लॉकडाउन में यहां पर फंसे रह जाने को लेकर गुरुवार की देर शाम सभी लोग डीएम धर्मेंद्र कुमार से मिलने के लिए पहुंचे. जहां एक युवक ने डीएम से कहा कि उन्हें वापस जाने की अनुमति दी जाय. युवक ने कहा कि उनका फैसला गलत था. वे बेवजह बिहार आए. इसको लेकर डीएम ने युवक को जमकर फटकार लगाई. डीएम ने कहा कि सरकार हर स्तर से लोगों की मदद कर रही है. बड़े पैमाने पर राहत कैंप चालए जा रहे हैं. उन्होंने लोगों से संयम बरतने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details