बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुन्ना मंडल हत्या मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि 18 मार्च को अपने सहयोगी उमेश यादव अनिल पास के साथ मिलकर मुन्ना मंडल को बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

By

Published : Apr 24, 2020, 9:44 PM IST

हत्या मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार
हत्या मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार

जमुई: व्यवसाई मुन्ना मंडल हत्याकांड मामले में शामिल 3 शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हात्या मेें इस्तमाल किए गय देसी कट्टा और हथियार को भी बरामद किया है. सदर एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि महिसोड़ी चौक निवासी मुन्ना मंडल को उसके चचेरे भाई पवन मंडल जमीन विवाद को लेकर हत्या कराई है.

व्यवसाई की गोली मारकर हत्या
बता दें कि 18 मार्च को अपने सहयोगी उमेश यादव अनिल पास के साथ मिलकर मुन्ना मंडल को बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, उसी मामले का वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान करते हुए लक्ष्मीपुर पुलिस ने तीनों आरोपी को उसके घर से हत्या में इस्तेमाल की गई देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया.

हत्या मामले में 3 अपराधी गिरफ्तार

चचेरे भाई ने दी थी सुपारी
एसडीपीओ रामपुकार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सियाराम यादव बरहट प्रखंड अंतर्गत बरियारपुर पंचायत के मुखिया मकेश्वर यादव हत्या मामले का नामजद अभियुक्त था. जिसने मंडलकारा में ही अपने सहयोगी के साथ मिलकर मुन्ना के हत्या की साजिश रची थी. इसके लिए उसे मृतक का चचेरे भाई पवन मंडल ने 12 लाख रुपये दिए थे. वहीं, पुलिस मुख्य साजिश कर्ता की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details