बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: अपराधियों ने दर्जनों वाहन में सवार लोगों से की लूटपाट, पुलिस ने मौके से 3 को किया गिरफ्तार

गंगटा जंगल के पास लुटेरों ने दर्जनों वाहनों पर सवार सैकड़ों यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने 3 लुटेरों को धर दबोचा.

By

Published : Jan 18, 2020, 5:22 PM IST

jamui
jamui

जमुई: जिले में हथियार से लैस कुछ अपराधियों ने रातभर उत्पात मचाया. मुंगेर-जमुई सड़क पर गंगटा जंगल के पास लुटेरों ने दर्जनों वाहनों पर सवार सैकड़ों यात्रियों से लाखों की संपत्ति लूट ली. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 3 अपराधियों धर दबोचा.

भागने के क्रम में एक लुटेरा धायल

4 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गंगटा जंगल में लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर लगभग दर्जनों वाहनों से नगदी, मोबाइल और अन्य सामान लूट लिए. लूट के शिकार लोगों ने धटना की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धटना स्थल के पास से भाग रहे 4 लुटेरों को लूट के सामान के साथ पकड़ लिया. भागने के क्रम में एक लुटेरा धायल हो गया, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लूटपाट कर रहे 3 अपराधी गिरफ्तार

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि ये अपराधी कई बार गंगटा जंगल में यात्रियों के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details