बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई : मिनी ट्रक से 245 कार्टन विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर गिरफ्तार

जिले के मलयपुर पुलिस को शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. गुरुवार को मिनी ट्रक से पुलिस ने 245 कार्टन विदेशी शराब के साथ ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 9, 2021, 1:01 AM IST

77
77

जमुई: पुलिस ने विशेष अभियान के तहत मिनी ट्रक से 245 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है. जमुई मलयपुर मार्ग पर पतनेश्वर मंदिर के समीप मलयपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. शराब तस्करी के खिलाफपुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है.पुलिस गिरफ्तार ड्राइवर से कड़ी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें : जमुई: मुसहरी गांव में उत्पाद विभाग ने 3 शराब की भट्टियों को किया ध्वस्त, 3 तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय लाया जा रहा था शराब
एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक वाहन से गिरिडीह से विदेशी शराब की खेप जमुई के रास्ते लखीसराय ले जाई जा रही है. सूचना के बाद मलयपुर पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया गया. सूचना पर मलयपुर थाना की पुलिस ने पतनेश्वर मंदिर के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान मिनी ट्रक वाहन संख्या सीजी 4- डीएम 4088 को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें से विभिन्न ब्रांड की 245 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई.

ये भी पढ़ें : जमुई में 20 जगहों पर मिलेगा नीरा, खोले जायेंगे बिक्री केंद्र

ड्राइवर गिरफ्तार
साथ ही मौके से वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया. तस्कर से पूछताछ में पता चला कि गिरीडीह से शराब की खेप को लखीसराय पहुंचाना था. पुलिस की उक्त कार्रवाई में मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे. एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा. सरकार के शराबबंदी कानून का शत- प्रतिशत पालन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details