बिहार

bihar

जमुई: उत्पाद विभाग की कार्रवाई, 4 लाख की विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Jun 2, 2020, 4:43 PM IST

जिले में उत्पाद विभाग और पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई कर 4 लाख रुपये की शराब की खेप बरामद की है. पुलिस ने इस कार्रवाई में 2 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

2 smugglers arrested with foreign liquor of 4 lakh rupees in jamui
शराब के साथ गिरफ्तार तस्कर

जमुई:कोरोना महामारी के दौरान भी शराब तस्कर काफी सक्रिय है. लेकिन पुलिस कार्रवाई कर इनके मंसूबे को नाकामयाब करने में लगी रहती है. मंगलवार को जिले में पुलिस और उत्पाद विभाग ने कार्रवाई कर एक मार्शल गाड़ी के तहखाना में छुपाकर ले जा रहे 4 लाख रुपये की विदेशी शराब के साथ 2 तस्कर को गिरफ्तार किया.

बता दें कि पुलिस ने 35 पेटी शराब बरामद की है. वहीं, गिरफ्तार तस्कर की पहचान बेगूसराय जिले के भगवानपुर निवासी प्रिंस कुमार और शिवम कुमार के रूप में की गई है. जिससे पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

गाड़ी के तहखाने से लाखों की शराब बरामद

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
इस मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है. हमें सूचना मिली थी कि शराब तस्कर झारखंड के गिरिडीह से एक गाड़ी में तहखाना बनाकर भारी मात्रा में विदेशी शराब की खेप को जमुई के रास्ते बेगूसराय ले जा रहे हैं. इस सूचना के बाद एक टीम बनाकर जमुई चकाई मेन रोड के वामदह मोड़ के पास कार्रवाई कर शराब बरामद की गई. साथ ही उन्होंने बताया कि इन दोनों गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

बरामद लाखों की शराब

रविवार को भी 13 लाख रुपये के शराब की खेप बरामद
इसके अलावे बता दें कि रविवार को भी उत्पाद पुलिस ने एक मिनी ट्रक से 13 लाख रुपये के विदेशी शराब की खेप को जब्त किया था. उत्पाद पुलिस की ओर से शराब तस्करों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई से तस्करों में दहशत व्याप्त है.

जानकारी देते उत्पाद अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details