बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: घने कोहरे के कारण पेड़ से टकराई कार, 1 की मौत, 2 की हालत नाजुक

जमुई में घने कोहरे के कारण फॉर्च्यूनर पेड़ से टकरा गई. जिसकी वजह से गाड़ी में सवार एक शख्स की मौत हो गई. वहीं, दो लोगों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है.

By

Published : Dec 11, 2020, 2:06 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई: जिले में घने कोहरे के कारण जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास एक फॉर्च्यूनर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां एक की स्थिति नाजुक होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

भीषण सड़क हादसा
बताया जा रहा है कि बेगूसराय निवासी रामप्रवेश कुमार ट्रांसपोर्टिंग का काम करते हैं. जिसको लेकर गुरुवार को उनका एक ट्रक झारखंड के दुमका जिले में पुलिस की ओर से पकड़ लिया गया था, जिसे छुड़ाने के लिए वह अपने दो रिश्तेदर के साथ पहुंचे थे. वह अपना ट्रक छुड़ाकर अपने दो सहयोगी अनमोल सिंह और अरुण कुमार सिंह के साथ घर लौट रहे थे. इसी दौरान जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग के काकन गांव के पास घने कोहरे के कारण उनकी गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

एक की मौत दो घायल
हादसे में रामप्रवेश कुमार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अनमोल सिंह और अरुण कुमार गंभीर रुप से हो गए हैं. जिन्हे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे अपने साथ बेगूसराय ले आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details