बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में दोस्त ने किया दोस्ती का कतल, 2 माह के गर्भवती की उजड़ गई सुहाग

गोपालगंज में दूसरे का पैस उधार वापस देने के लिए कहने के विवाद में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की हत्या (Murder In Gopalganj) कर दी. हत्या के ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी को पीट-पीट कर अस्पताल पहुंचा दिया. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 18, 2022, 11:11 PM IST

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के मुकेरी टोला (Mukeri Tola of Nagar police station area) में एक दोस्त ने मामूली विवाद में अपने ही जिगरी दोस्त का कातिलबन गया. दोस्त ने अपनी दोस्ती का कत्ल कर हमेशा के लिए उसे मौत की नींद सुला (Youth Killed In Gopalganj) दी. वहीं 2 माह के गर्भवती (मृतक की पत्नी) की सुहाग को उजाड़ दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया.

पढ़ें-दोस्तों की दारू पार्टी में बीवी डालने लगी खलल, मासूम बच्चों के सामने पति ने पत्नी को गोली से उड़ाया

आरोपी को लोगों ने की जमकर पिटाईः सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल आरोपी को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पुलिस के हिरासत में आरोपी का इलाज चल रहा है. वहीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर मामले की जांच में जुट गई है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के मुकेरी टोला निवासी सुरेश प्रसाद के 35 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है.

आरोपी और मृतक की दोस्ती का सभी देते दादःदरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मुकेरी टोला गांव निवासी राजेश प्रसाद उसी गांव के निवासी पेशे से राजमिस्त्री पिंटू नामक युवक से दोस्ती थी. वहीं मृतक मृतक राजेश लेबर के काम कर अपना परिवार चलाता था. दोनों हमेशा साथ रहते और साथ में काम करते थे. काम के बाद दोनों साथ ही घर वापस आते थे. गांव में उसकी दोस्ती की चर्चा होती थी.

पैसा वापस करने के विवाद में हुई हत्याः इसी बीच आरोपी पिंटू प्रसाद ने किसी से पैसे ले लिया था और उसे लौटा नहीं रहा था. इसपर राजेश हमेशा उसे पैसा लौटाने को कहता था लेकिन वह नहीं सुनता था. सोमवार की शाम आरोपी पिंटू राजेश के घर पहुंच गया तब राजेश अपने घर के चापाकल पर नहा रहा था. इसी दौरान आरोपी पिंटू ने उस पर पैसे लेने की बात लोगों से कहे जाने का आरोप लगाकर विवाद कर दिया. मृतक की ओर से बार-बार यह कहा जा रहा था कि मैंने किसी से नहीं कहा बावजूद उसने उसकी एक ना सुनी और चाकू निकाल कर दनादन उसके पीठ व छाती में गोद दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

मृतक के 2 मासूम बच्चे भी हैंः इस घटना के बाद स्थानीय लोगो ने आरोपी पिंटू की जमकर पिटाई कर बुरी तरह घायल कर दिया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपी को जख्मी अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. दो माशूम बच्चियों के सिर से पिता का साया हमेशा के लिए उठ गया वहीं दो माह की गर्भवती पत्नी संध्या का सुहाग उजड़ जाने के कारण रो-रोकर बुरा हाल है.


पढ़ें- मोतिहारी में युवक की बेरहमी से हत्या, सीने को चाकुओं से गोदा फिर आंख में मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details