बिहार

bihar

By

Published : Jan 23, 2023, 9:28 AM IST

ETV Bharat / state

Poisonous Liquor in Gopalganj : जहरीली शराब पीने से व्यक्ति की तबीयत बिगड़ी, गोरखपुर रेफर

बिहार के गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से व्यक्ति की तबीयत बिगड़ गई. जानकारी मिली है कि जिले के हरदिया मोड़ के पास से जहरीली शराब खरीदकर उसने अपने घर लाया और उसका सेवन किया. उसके बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ी. जिसके बाद इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे गोरखपुर रेफर किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज में जहरीली शराब
गोपालगंज में जहरीली शराब

गोपालगंज:बिहार में शराबबंदी के बावजूद न तो शराब की तस्करी रुक पा रही है और न ही लोग पीने से बाज आ रहे हैं. सिवान के बाद अब गोपालगंज में जहरीली शराबपीने से शख्स की तबीयत बिगड़ी (Poisonous Liquor in Gopalganj) है. जानकारी के मुताबिक जिले केबैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सफियाबाद गांव के इस व्यक्ति ने हरदिया मोड़ के पास से शराब खरीदी थी. तबीयत बिगड़ने के बाद उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण गोरखपुर रेफर किया गया है. उधर, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः छपरा में जारी है खुलेआम जहरीली शराब की बिक्री, एक और युवक ने इलाज के दौरान तोड़ा दम


जहरीली शराब पीने से तबीयत बिगड़ी:परिजनों के मुताबिकग्रामीण नग नारायण साह ने शाम के समय में शराब की दुकान पर जाकर शराब खरीदी और अपने घर चला गया. वहां जाकर उसने शराब पिया. थोड़ी देर बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी. मौजूद परिजनों और स्थानीय लोग उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और गंभीर रूप से स्थिति खराब होता देख उसे गोरखपुर अस्पताल में रेफर कर दिया.

आंख की रोशनी गायब: नग नारायण सब्जी बेचने का काम करता है. रविवार की देर शाम सब्जी दुकान को बंद करने के बाद हरदिया मोड़ स्थित शराब की दुकान से 50 रुपए में देसी शराब खरीदी और उसे अपने साथ लेकर घर चला आया. काफी रात बीतने के बाद शराब पिया. उसके बाद उसकी स्थिति काफी खराब हो गई. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बैकुंठपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से सीधे गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. शराब पीने के बाद व्यक्ति की स्थिति गंभीर है और आंख की रोशनी चली गई है.

"सब्जी बेचने के बाद पुल पर से पचास रुपए में देसी शराब खरीदकर अपने घर चले गए. वहां जाकर शराब का सेवन किया और दो तीन घंटे के बाद तबीयत बिगड़ने पर वहां से अस्पताल लाया गया"-पीड़ित

ये भी पढ़ेंः Siwan Hooch Tragedy: सिवान में दो लोगों की मौत, जहरीली शराब पीने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details