बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Gopalganj Road Accident: गोपालगंज में ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत

Gopalganj News: गोपालगंज में एक बाइक सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर समेत मौके से फरार हो गया.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 11, 2023, 5:39 PM IST

गोपालगंज में सड़क हादसे में युवक की मौत
गोपालगंज में सड़क हादसे में युवक की मौत

गोपालगंज: बिहार के गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर पुल के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर गोपालपुर पुलिस पहुंची.

गोपालगंज में सड़क हादसे में युवक की मौत: पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से शव का अंतिम संस्कार किया गया. मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के तकिया बारी गांव निवासी मोहन साह के 22 वर्षीय बेटे विनोद साह के रूप में की गई है.

अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आने से हादसा: दरअसल इस संदर्भ में बताया जाता है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के तकिया बारी गांव निवासी मोहन शाह का 22 वर्षीय बेटा विनोद साह शनिवार की दोपहर किसी काम से घर से निकला था. इस दौरान लाछपुर पुल के पास एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, इससे विनोद साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

परिवार में मचा कोहराम:जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और फिर शव को परिजनों को सौंप दिया. बताया जाता है कि मोहन साहब के दो बेटों में से विनोद साह छोटा था और वह कुछ काम धंधा कर परिवार की मदद करता था.

गांव में मातमी सन्नाटा:घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की मां समेत पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. पूरे गांव में मातम पसरा है. आसपास के लोगों ने परिवार को समझाने और संभालने के बाद शव का अंतिम संस्कार कराया.

ये भी पढ़े:Road Accident In Bettiah : बेतिया में भीषण सड़क हादसा, बाप-बेटे समेत तीन की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details