बिहार

bihar

नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ युवक, बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपये

By

Published : Dec 12, 2020, 2:26 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 5:47 PM IST

परिजनों ने बताया कि संदीप राजेन्द्र नगर के पास बस स्टैंड में बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला, फिलहाल सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजः जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इन दिनों नशाखुरानी गिरोह यहां काफी सक्रिय हो गया है. ताजा मामला नगर थाना क्षेत्र के नवादा राजोखर गांव का है. यहां अपराधियों ने एक युवक को नशा खिलाकर उससे 50 हजार रुपये लूट लिए. नशाखुरानी के शिकार हुए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.

बाल्टी खरीदने घर से निकला था युवक
नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुए युवक की पहचान राजोखर नवादा गांव निवासी युवक संदीप कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि संदीप टेंट के काम करता है और बाल्टी खरीदने के लिए घर से निकला था. संदीप जब देर रात तक वह घर नही पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला.

अस्पताल में युवक

"संदीप के घर नहीं लौटने पर हमने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. सुबह जानकारी मिली कि संदीप राजेन्द्र नगर के पास बस स्टैंड में बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है."- राजेश कुमार, युवक का परिजन

देखें रिपोर्ट

सदर अस्पताल में चल रहा युवक का इलाज
परिजनों ने संदीप को राजेन्द्र नगर स्थित बस स्टैंड से सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि संदीप ने तीन जगह काम करके जो 50 हजार रूपये कमाए थे वह नशाखुरानी गिरोह ने नशा खिलाकर उससे लूट लिए.

Last Updated : Dec 14, 2020, 5:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details