बिहार

bihar

पति की मौत के दो महीने बाद सड़क हादसे में पत्नी की भी गई जान.. अनाथ हो गए दो बच्चे

By

Published : Jan 10, 2023, 3:54 PM IST

GopalGanj News:गोपालगंज में सड़क हादसे में महिला की मौत (Woman Died at Road Accident in Gopalganj) हो गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि डायवर्सन से बाइक टकराने के बाद बाइक सवार गिरे और महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

गोपालगंज में सड़क हादसा
गोपालगंज में सड़क हादसा

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा (Road Accident In Gopalganj) हुआ है. बरौली थाना क्षेत्र में दो लोग बाइक पर सवार होकर गोपालगंज से बरौली जा रहे थे. तभी डायवर्सन से टकराकरमोटरसाइकिल सवार गिर गए. जिसके बाद बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके साथ में जा रहा देवर बुरी तरह से जख्मी हो गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे बरौली पुलिस और स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में जख्मी युवक को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया है. वहीं मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पढ़ें-अनियंत्रित ट्रक ने थाने की बोलेरो में मारी टक्कर, ASI समेत कई होमगार्ड जवान घायल

सड़क हादसे में महिला की मौत:यह मामला बरौली थाना क्षेत्र के प्रेम नगर आश्रम के समीप डायवर्सन का है. जहां बरौली की ओर जा रहे बाइक सवार डायवर्सन से टकराकर बाइक समेत गिर गए (Woman dies From collide bike In Gopalganj). जिससे बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि उसके साथ जा रहा देवर बुरी तरह जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल उसे इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल भेजा गया है. जहां युवक का इलाज चल रहा है. तभी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक महिला की पहचान सिधवलिया थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी रूबी देवी (स्वर्गीय रजनीश तिवारी की पत्नी) के रूप में हुई है.

डायवर्सन में टकराने से मौत: जख्मी विक्की तिवारी अपने मोटरसाइकिल से अपनी भाभी के साथ बरौली जा रहा था. इसी बीच वह जैसे ही बढ़ेया-बरौली के बीच प्रेम नगर आश्रम के पास पहुंचा, वैसे ही बाइक अनियंत्रित होकर डायवर्सन से टकरा गया. जिससे बाइक सवार युवक विक्की तिवारी बुरी तरह जख्मी हो गया. जबकि उसकी भाभी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident In Gaya: गया में सुबह में गयी थी 3 जान, शाम ढलते-ढलते 3 और मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details