बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: सड़क हादसे में महिला की मौत, एक युवती घायल

सड़क हादसे में कार की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और मुआवजे की मांग की.

By

Published : Sep 17, 2020, 1:30 PM IST

woman die in road accident
महिला की मौत

गोपालगंज:जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहीमा मठीया के पास NH-28 पर कार की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. इसके साथ ही एक युवती गम्भीर रूप से जख्मी हो गई. युवती को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

महिला की मौत
दरअसल बरहिमा गांव निवासी इदरीश मियां की पत्नी सहीमा खातून एक युवती के साथ सड़क पार कर रहीं थी. वहीं तेज रफ्तार में आ रही एक वैगनआर कार की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गई. इस घटना के बाद कार मौके से फरार हो गई. जब तक स्थानीय लोग मौके पर पहुंच पाते तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.

युवती घायल
इस घटना में जख्मी युवती को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया. इस दौरान NH-28 पर करीब 15 किलोमीटर लंबी महम्मदपुर से लेकर बढ़ेया कोइनी तक दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही. वहीं सिधवलिया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जाम को खाली कराने की कोशिश किया. इस दौरान परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े रहे. इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे बीडीओ अभ्युदय और सीओ उमेश नारायण पर्वत ने मुआवजा देने की बात कहकर सड़क को जाम से मुक्त कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details