बिहार

bihar

गोपालगंजः शराब पीने को लेकर होता था विवाद, पत्नी ने चाकू से गोदकर की पति की हत्या

By

Published : Oct 23, 2022, 8:02 PM IST

बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह मठिया गांव में पत्नी ने चाकू से गोदकर पति की हत्या (wife kills husband with knife ) कर दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय मुन्नी प्रसाद के रूप में की गयी.

हत्या
हत्या

गोपालगंजः बरौली थाना क्षेत्र के बतरदेह मठिया गांव में पति-पत्नी के बीच शराब पीने काे लेकर हुए विवाद में पत्नी ने पति को चाकू से गोदकर मौत के घाट (wife kills husband with knife ) उतार दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मृतक की पहचान 55 वर्षीय मुन्नी प्रसाद के रूप में की गयी.

इसे भी पढ़ेंः गोपालगंज में तालाब से शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पति-पत्नी के बीच हाेती थी मारपीटः मिली जानकारी के अनुसार मुन्नी प्रसाद और उसकी पत्नी के बीच अक्सर विवाद हाेता रहता था. बात मारपीट तक पहुंच जाती थी. उनके बीच अक्सर मारपीट होते रहती थी. शनिवार की देर रात दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद शुरू हुआ. बात मारपीट तक पहुंच गयी. आरोप है कि पत्नी ने अपने पति मुन्नी प्रसाद के सिर पर चाकू से वार कर दिया. मुन्नी प्रसाद की मौत हो (Wife kills husband in Gopalganj) गयी. सूचना पाकर मौके पर स्थानीय चौकीदार पहुंचा. उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए थाना लेते आयी.

इसे भी पढ़ेंः अररियाः बेखौफ बदमाशों ने बरामदे में सो रही महादलित महिला को मारी गोली, मौत

शराब पीने काे लेकर होता था विवादः मुन्नी प्रसाद को तीन बेटी व चार बेटा है. तीनों बेटियों की शादी हो गयी है. एक बेटे की भी शादी हो चुकी है. मुन्नी प्रसाद मजदूर था. बताया जाता है कि अक्सर वह शराब पीकर झगड़ा लड़ाई करता था. बरौली थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने बताया कि दोनों पति पत्नी में मारपीट हुई थी, इस दौरान पति की मौत हो गई. उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है.

"दोनों पति पत्नी में मारपीट हुई थी, इस दौरान पति की मौत हो गई. उसकी पत्नी से पूछताछ की जा रही है"-अश्विनी तिवारी, बरौली थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details