बिहार

bihar

गोपालगंजः पति के डांटने पर नाराज पत्नी ने की आत्महत्या

By

Published : Feb 1, 2021, 12:58 PM IST

बिहार के गोपालगंज जिले के नगर थाना क्षेत्र में पति से नाराज होकर महिला ने फांसी लगातर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी होने पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

पुलिस
पुलिस

गोपालगंजःनगर थाना क्षेत्र के हजियापुर वार्ड नं 27 में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल, किसी बात लेकर पति ने फोन पर पत्नी को डांट दिया था, जिससे महिला नाराज थी. मौका पाते ही कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

पंखे से लटककर की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के हजियापुर वार्ड नं 27 की रहने वाली पुष्पा सिंह का पति आलोक सिंह से फोन पर कहा-सुनी हो गयी. बता दें कि आलोक सिंह 10 दिन पूर्व ही विदेश गए थे. पति की बात से नाराज होकर वह रात में कमरे में फंदा लगाकर फांसी लगा ली. सुबह कमरे का दरवाजा नौ बजे तक नहीं खुलने पर परिवार के अन्य सदस्यों ने आसपास के लोगों को बुलाकर दरवाजा तोड़ा. दरवाजा टूटने पर पुष्पा का शव पंखे से लटका मिला.

ये भी पढ़ें-डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहे युवक ने की आत्महत्या

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जानकारी कर रही है. जिससे मौत के कारण का पता लगाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details