बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में बच्चों के मामूली विवाद में हिंसा, परिजनों के बीच चाकूबाजी में तीन जख्मी

बच्चों की लड़ाई से शुरु हुआ विवाद चाकूबाजी में तब्दील हो गई. चाकूबाजी में तीन लोग जख्मी (three injured in stabbing ) हो गए हैं, जिनमें दो की हालात गंभीर है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 7, 2022, 10:17 PM IST

चाकूबाजी
चाकूबाजी

गोपालगंज:जिले के नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवा गांव में पड़ोसियों के बच्चों की आपसी विवाद खूनी संघर्ष (Violence in a minor dispute between children) में बदल गया. जानकारी के अनुसार घटना में तीन लोग चाकूबाजी में बुरी तरह घायल हो गए है. घायलों को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया. जिनमें दो घायलों की स्थिति गंभीर है. मामले की सूचना लगते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच कर जानकारियां जुटाने में लग गई है.

इसे भी पढ़ें- बेतिया: मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में नोकझोंक, पुलिस टीम पर हमला

विवाद की शुरुआत बीते रविवार को हुई, जिसमें भितभेरवा गांव निवासी हरेंद्र राम के पुत्र अनूप कुमार के साथ पड़ोसी के बच्चों से किसी बात पर लड़ाई हो गई. विवाद इतना बढ़ा की दोनों पक्षों में मारपीट होने लगा. इस मारपीट की घटना में पांच लोग जख्मी हो गए थे. सोमवार की सुबह एक बार फिर दोनों पक्षो के बीच मारपीट होने लगी.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: भोजपुर में पुलिस और पब्लिक के बीच झड़प, ASI समेत 3 पुलिस के जवान जख्मी

घायलों ने बताया कि आरोपी पक्ष सोमवार के दिन जबरन घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे थे. जब घायलों के परिजन बीच बचाव करने गए तो आरोपियों ने तीन लोगों पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. इस चाकूबाजी की घटना में स्व जटाई राम के पुत्र सिकंदर राम, उनके पुत्र पप्पू राम और मोहन राम के पुत्र शैलेन्द्र राम घायल हुए है. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details