बिहार

bihar

By

Published : Oct 9, 2020, 9:10 AM IST

ETV Bharat / state

गोपालगंज में नेताओं के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध, कहा- 'पहले रोड, फिर वोट'

जिले में आजादी के 70 सालों बाद भी सड़क और पुल का निर्माण नहीं हो सका है. वहीं इस वर्ष ग्रामीणों ने निर्णय लेते हुए कहा है कि 'पहले रोड फिर वोट'. ग्रामीणों ने विधायक सिर्फ चुनाव के दौरान ही गांव में आते हैं, उसके बाद नजर भी नहीं आते हैं.

villagers boycott vote for road and bridge construction
ग्रामीणों ने वोट का बहिष्कार किया

गोपालगंज: जिले के सदर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरपुर पंचायत के ग्रामीणों ने नेताओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है. उनका कहना था कि पहले रोड और नाला उसके बाद वोट की बात होगी. ग्रामीणों ने वर्तमान विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग सिर्फ चुनाव के वक्त गांव आते हैं और वादा करके चले जाते हैं. आजादी के 70 साल से भी ज्यादा बीतने के बाद भी ग्रामीण रोड और नाला से वंचित हैं.
वोट का बहिष्कार करने का फैसला
जिले के विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हरपुर पंचायत के ग्रामीणों ने रोड और पुल के निर्माण को लेकर वोट का बहिष्कार करने का फैसला लिया है. ग्रामीणों ने रोड और पुल के निमार्ण की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया और वर्तमान विधायक सुभाष सिंह पर आरोप भी लगाया है. ग्रामीणों ने कहा कि पिछले पंद्रह वर्षो से यहां का प्रतिनिधित्व करते आ रहे है लेकिन हर चुनाव में वादा किया जाता है, लेकिन इस पंचायत के लोगो की समस्या पर चुनाव जीतने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की जाती है.

ग्रामीणों ने वोट का बहिष्कार किया
आजादी के बाद भी नहीं हो सका निर्माण कार्यआजादी के 70 साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी इस पंचायत के लोग सड़क, नाला, पुल इत्यादि से वंचित है, जबकि इस गांव का सड़क बन जाने से दो विधानसभा क्षेत्र के लोगों को फायदा होगा. ग्रामीणों का कहना है कि इस बार पहले रोड और पुलिया की बात होगी उसके बाद वोट की बात होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details