बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पुलिसिया कार्रवाई पर फूटा सब्जी दुकानदारों का गुस्सा, कहा-पिटाई कर सब्जी फेंक देती है पुलिस

दुकानदारों का आरोप है कि जिस मैदान में मार्केट लगाया गया है वहां चारो तरफ पानी है. ऐसे में खाली जगह पर दुकान लगाने पर पुलिस डंडे बरसाती है. वहीं, समय से पहले ही दुकान बंद करवा रही है.

By

Published : Apr 25, 2020, 10:37 PM IST

gopalganj
पुलिसिया कार्यवाई से अाक्रोशित सब्जी दुकानदार

गोपालगंज: शहर के वीएम फील्ड में लगने वाली सब्जी मार्केट के दुकानदारों ने पुलिसिया कार्रवाई से परेशान होकर जमकर हंगामा किया है. इस दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई. वहीं, आक्रोशित दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर दी है.

शनिवार को पुलिस से नाराज सब्जी दुकानदारों ने हंगामा कर सब्जी दुकानों को बंद कर दिया. दुकानदारों का कहना है कि फील्ड में चारो तरफ पानी है. कहीं भी जगह नहीं मिल रही, जहां दुकान लगाकर सब्जी बेच सकें. वहीं, खाली जगह पर दुकान लगाते ही पुलिस डंडा मार सामान फेंक देती है. इसके अलावा समय के पहले ही दुकान बंद करवा दी जा रही है.

सब्जी बेचती महिलाएं

सब्जी बाजार में है पुलिस की तैनाती
बता दें कि जिला प्रशासन ने नगर थाना के पास लगने वाली सब्जी बाजार को वीएम मैदान में शिफ्ट करा दिया. इसके बाद से ही दुकानदार वीएम फील्ड में ही दुकान लगा रहे हैं. वहीं, सब्जी मार्केट में पुलिस की तैनाती की गई है. ताकि, सब्जी दुकानदार समय के मुताबिक ही सब्जी की बिक्री करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो. हालांकि, दुकानदारों ने पुलिस के रवैये के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

सब्जी मार्केट में मौजूद पुलिस कर्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details