बिहार

bihar

गोपालगंजः मामूली विवाद के बाद बाइक सवार ने चाचा और भतीजे को मारी गोली

By

Published : Jun 10, 2020, 8:29 AM IST

महिला का इलाज कराने को लेकर शैलेश और बाइक सवार में हाथापाई हो गई. जिसके बाद युवक घायल का इलाज करवाकर चला गया. थोड़ी देर बाद वो हथियार और एक अन्य युवक के साथ वापस आया. मौके पर मौजूद शैलेश और उसके चाचा सरोज को युवक गोली मारकर फरार हो गया.

gopalganj
gopalganj

गोपालगंजः जिले में एक मामूली विवाद में बाइक सवार ने चाचा और भतीजे को गोली मार दी. जिससे दोनों घायल हो गए. मामला सिधवलिया थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव का है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने एक घायल को पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

बाइक से मारी ठोकर
घायलों की पहचान शैलेश कुमार और सरोज कुमार के रूप में की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शैलेश कुमार की चाची घर के पास खड़ी थी. तभी बाइक सवार एक युवक ने उसे ठोकर मार दिया. जिससे महिला घायल हो गई.

चाचा-भतीजे को मारी गोली

गोली मारकर हुआ फरार
महिला का इलाज कराने को लेकर शैलेश और बाइक सवार में हाथापाई हो गई. जिसके बाद युवक घायल का इलाज करवाकर चला गया. थोड़ी देर बाद वो हथियार और एक अन्य युवक के साथ वापस आया. मौके पर मौजूद शैलेश और उसके चाचा सरोज को युवक गोली मारकर फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details