बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: ट्रिपल मर्डर मामले में जिप अध्यक्ष और उसके पिता को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

पुलिस को दिए बयान में जख्मी जेपी यादव ने जदयू विधायक पप्पु पांडेय, जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय और बाहुबली सतीश पांडेय समेत 4 लोगो को आरोपी बनाया है.

By

Published : May 25, 2020, 11:20 PM IST

Updated : May 26, 2020, 5:06 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज: जिले हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में ट्रिपल मर्डर मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. गंभीर रुप से घायल राजद नेता जेपी यादव के बयान पर जदयू विधायक पप्पू पांडेय के भाई सतीश पांडेय और भतीजा एवं जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है .

बता दें कि, रविवार की रात तीन बाइक पर सवार छह हथियारबंद अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए राजद नेता के परिवार के चार लोगों को गोलियों से भून दिया. घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं राजद नेता जेपी यादव गोली लगने से जख़्मी हो गए. घटना के बाद सारण डीआईजी विजय कुमार वर्मा गोपालगंज पहुंचे और पूरे मामले की मॉनिटरिंग खुद संभाली.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस दो लोगों से कर रही पूछताछ
पुलिस को दिए बयान में जख्मी जेपी यादव ने जदयू विधायक पप्पु पांडेय, जिला परिषद अध्यक्ष मुकेश पांडेय और बाहुबली सतीश पांडेय समेत 4 लोगो को आरोपी बनाया है. जख्मी राजद नेता के बयान के आधार पर पुलिस ने तुलसिया स्थित जीप अध्यक्ष मुकेश पांडेय के घर छापेमारी की. पुलिस मुकेश पांडेय और सतीश पांडेय को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं जदयू विधायक की गिरफ्तारी विधानसभा अध्यक्ष से अनुमति मिलने के बाद की जाएगी.

Last Updated : May 26, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details