बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: नाव हादसे में दो की मौत, चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा

सदर प्रखण्ड स्थित रामनगर गांव में नाव पलटने से दो युवको की मौत हो गई. एनडीआरएफ के मदद से दोनों लापता युवकों का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान राम बाबू और सतीश कुमार किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपये मुवावजे देने की घोषणा की गई है.

By

Published : Jul 31, 2020, 7:40 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज: जिले के सदर प्रखण्ड स्थित रामनगर गांव में नाव पलटने से दो युवको की मौत हो गई. एनडीआरएफ की मदद से दोनों लापता युवकों का शव बरामद किया गया. मृतक की पहचान राम बाबू और सतीश कुमार किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपये मुवावजे देने की घोषणा की गई है.

एनडीआरएफ के मदद से दोनों लापता युवकों का शव बरामद किया गया.

नाव बिजली के खंभे में टकराने से हुआ था हादसा
घटना के संदर्भ में बताया जाता है, कि खाप मकसूदपुर गाँव निवासी चंद्रिका प्रसाद के पुत्र मृतक सतीश कुमार और राजू प्रसाद के पुत्र रामबाबू प्रसाद नाव से अपने घर खाप मकसूदपुर घर देखने जा रहे थे. उन्हें जानकारी मिली थी कि बाढ़ के पानी के कारण उनका घर गिर रहा है. इस दौरान नाव रामपुर गाँव के पास बिजली के खंभे में टकरा गई जिससे दोनों नाव पानी मे डूब गए स्थानीय लोगो की जब जानकारी मिली तब तत्काल उसे खोजने के लिए बाढ़ के पानी में छलांग लगा दी लेकिन कही कुछ पता नहीं चला.

देखें एक रिपोर्ट

मृतक के परिवार को चार-चार लाख रुपये मुवावजे की घोषणा
वहीं, स्थानीय गोताखोर रात्रि और सुबह में भी लाश की खोजबीन की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. फिर मौके पर एनडीआरफ की टीम को बुलाया गया. एनडीआरएफ के मदद से दोनों लापता युवको का शव बरामद किया गया. वहीं, मौके पर पहुंचे सदर सीओ विजय कुमार घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित परिवार को चार-चार लाख रुपये मुवावजे देने की घोषणा की गई है.

जानकारी मिलते ही लोगों जुटने लगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details