बिहार

bihar

Gopalganj News: 28 लाख के प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, देहरादून से पटना के लिए लाया जा रहा था

By

Published : Mar 22, 2023, 10:13 PM IST

गोपालगंज में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 28 लाख रुपये की प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद की है. इसके साथ दो अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों तस्करों से पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज में कफ सिरप के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार
गोपालगंज में कफ सिरप के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजमें 28 लाख की प्रतिबंधित (Cough syrup recovered in Gopalganj) कफ सिरप के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार की देर शाम वाहन जांच के दौरान एक ट्रक पर लदे भारी मात्रा में प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद किया गया है. कफ सिरप देहरादून से पटना के लिए लाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें : Gopalganj News: पत्नी को माेबाइल पर बात करने से रोका तो कर आयी पुलिस में शिकायत, पुलिस ने बुलाकर पीटा

ट्रक से 497 कार्टन प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद:घटना के संबंध में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि रोज की तरह बुधवार को कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर शराब अधिनियम के तहत उत्तर प्रदेश से आने वाली सभी गाड़ियों की संघन तलाशी की जा रही थी. तभी उत्तर प्रदेश की ओर से आ रही एक एक ट्रक को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें में 497 कार्टन प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद हुआ है.

दो तस्कर को कुचायकोट थाना पुलिस को सौंपा: पुलिस ने बताया कि ट्रक पर सवार लोगों से जब कागजात दिखाने की बात की गई तो उन लोगों के पास कागजात नही रहने के कारण कागजात नहीं दिखाया गया. गिरफ्तार दोनों तस्कर यूपी के रामनगर के रहने वाले है. यह कफ सिरप देहरादून से पटना के लिए लाया जा रहा था. कफ सिरप की कीमत करीब 28 लाख रुपये आंकी गयी है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया की अग्रेतर कार्रवाई करने के लिए पकड़े गए कफ सिरप को कुचायकोट थाना पुलिस को सौंप दिया गया है.

"गोपालगंज में ट्रक से 28 लाख की कफ सिरफ के साथ दो अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें में 497 कार्टन प्रतिबंधित कफ सिरप बरामद हुआ है. दोनों तस्कर यूपी के रामनगर के रहने वाले हैं."-राकेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details