बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: छेड़खानी का विरोध करने पर पीड़िता समेत तीन के साथ मारपीट

जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र के निरंजना गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

छेड़खानी

By

Published : Apr 11, 2019, 5:35 PM IST

गोपालगंज: जिले के यादोपुर थाना क्षेत्र के निरंजना गांव में छेड़खानी का विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. महिला का चचेरा देवर अपनी भाभी पर बुरी नजर डालता था. मौका देखकर आरोपी देवर महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. महिला और घरवालों ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनके साथ मारपीट किया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

परिजन का बयान

पीड़ित महिला के देवर ने बताया कि जब हम लोग घर पर नहीं थे. उस समय आरोपी ने मेरी भाभी के साथ छेड़छाड़ किया. इसका विरोध करने पर आरोपी ने घर में घुसकर पीड़िता, उसकी बेटी और सास के साथ जमकर मारपीट की जिससे तीनो जख़्मी हो गए. फिलहाल इन लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं पीड़िता ने आरोपी मुन्ना प्रसाद पर स्थानीय थाना में नामजद मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस पीड़िता के बयान के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details