बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नशे में धुत बेटे ने बांस से पीट-पीटकर मां को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नशे में धुत एक बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मौत (crime in gopalganj) के घाट उतार दिया. मामला गोपालगंज के शुकुलवा कला गांव का है. घटना के बाद पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Apr 28, 2022, 2:25 PM IST

बेटे ने मां को उतार दी मौत के घाट
बेटे ने मां को उतार दी मौत के घाट

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज से एक कलयुगी बेटे द्वारा अपनी मां की हत्या (son killed Mother In Gopalganj) करने की खबर सामने आई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के शुकुलवा कला गांव (Shukulva kala Village) की है. जहां एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. वहीं, आरोपी बेटे को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-बिहार के व्यक्ति ने छत्तीसगढ़ में की पत्नी की हत्या, इलाज कराने गया था कोरबा

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि गांव नगर थाना क्षेत्र के सुकुलवा कला गांव निवासी स्वर्गीय ओम प्रकाश के बेटा अतुल हमेशा नशे में रहता है. नशा कर घर में हो हमेशा हो हंगामा मारपीट करता था. आज भी वो अपनी मां से नशा करने के लिए पैसे की मांग कर रहा था, जिसे देने से मां ने इनकार कर दिया.

इसके बाद गुस्से में आए बेटे ने अपनी मां के ऊपर बांस से हमला कर दिया और इतना मारा की वो बुरी तरह जख्मी हो गई. घटना के बाद मां को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं, आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है.
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details