बिहार

bihar

गोपालगंज में नामांकन के दौरान मंत्री समर्थक भूल गए कोरोना की गाइडलाइन

By

Published : Oct 15, 2020, 12:20 PM IST

Updated : Oct 15, 2020, 2:34 PM IST

बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर नामांकन पत्र दाखिल किया जा रहा है, लेकिन इस दौरान उनके समर्थकों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है और ना ही मास्क पहना जा रहा है.

Gopalganj
उम्मीदवारों ने भरा नामांकन, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

गोपालगंज: दूसरे चरण के नामांकन के पांचवें दिन गोपालगंज जिले की दो विधानसभा सीटों पर बीजेपी और जेडीयू के नेताओं ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है. बैकुंठपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मिथलेश तिवारी ने पर्चा दाखिल किया है, तो वहीं दूसरी ओर 104 हथुआ विधानसभा क्षेत्र से बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रहे रामसेवक सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. बात दें, इस दौरान कोरोना के नियमों की जमकर धज्जियां भी उड़ाईं गई हैं.

देखें रिपोर्ट.

नामांकन कार्यक्रम में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां
बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में होने वाले मतदान को लेकर जिले में प्रत्यशियों द्वारा चुनावी मैदान में कूदने के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया जा रहा है, लेकिन इस दौरान उनके समर्थकों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है, ना ही मास्क पहना जा रहा है. हालांकि प्रशासन द्वारा नामांकन करने आने वालों को स्क्रीनिंग करने के बाद ही निर्वाची पदाधिकारियों के पास जाने की अनुमति दी जा रही है.

बाढ़ से दिलाई जाएगी निजात
वहीं, निवर्तमान बैकुंठपुर विधायक मिथलेश तिवारी ने नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने अपने कार्यकाल में काफी विकास किया है और कई कार्य प्रगति पर हैं. उन्होंने कहा कि बाढ़ से निजात दिलाने के लिए बांध का पक्कीकरण किया जाएगा.

मिथलेश तिवारी ने विपक्ष पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में हमसे पहले जो विकास का ढोंग करने वाले लोग थे, उन्होंने कोई काम नहीं किया हैं. उन्होंने कहा कि बैकुंठपुर क्षेत्र अपराध मुक्त क्षेत्र है और जब से वह विधायक बने हैं तब से क्षेत्र में ना ही कभी हत्या हुई और ना ही किसी का अपरहण हुआ है. क्योंकि हमारा गठबंधन अपराधियों से नहीं जनता से है.

जदयू प्रत्याशी रामसेवक सिंह ने दाखिल किया नामांकन
वहीं, जिले की हथुआ विधानसभा क्षेत्र संख्या 104 से बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री रहे रामसेवक सिंह ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. गोपालगंज के जदयू सांसद डॉ आलोक कुमार सुमन और जिला अध्यक्ष प्रमोद पटेल के साथ उन्होंने हथुआ अनुमण्डल पदाधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

विकास के मुद्दे को लेकर लड़ेंगे चुनाव
नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद उन्होंने बताया कि विकास के एजेंडे को लेकर वे इस बार भी जनता के बीच में जाएंगे. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के 15 साल के शासनकाल में हुए विकास की चर्चा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में जो विकास हुआ है उसे प्रदेश की जनता तक पहुंचाया गया है.

Last Updated : Oct 15, 2020, 2:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details