बिहार

bihar

By

Published : May 7, 2020, 12:08 PM IST

ETV Bharat / state

VIDEO VIRAL : सम्मानित होने के चक्कर मे सोशल डिस्टेन्स भूल गए थानेदार

इस मामले पर गोपालगंज एसपी मनोज कुमार तिवारी के कहा कि सदर एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है. जैसी रिपोर्ट आएगी फिर इस पर कार्रवाई की जायेगी.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज : जिले के गोपालपुर थाना के थानेदार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें थानेदार पर स्थानीय लोग सोशल डिस्टेन्स का उल्लंघन करते हुए माला पहनाते और फूलों की वर्षा करते हुए नजर आते हैं.

वायरल वीडियो पर हुई खूब चर्चा
दरअसल, ग्रामीणों ने कोरोना योद्धा के तौर पर काम कर रहे पुलिस वालों के सम्मान में फूलों से स्वागत करने का कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें गोपालपुर थाने की पुलिस को बुलाया गया था. लेकिन सरकार ने जिन कंधों पर लॉकडाउन का पालन कराने की जिम्मेदारी दी है, वे अपने कर्तव्यों को निभाने के बजाय इसका उल्लंघन करते नजर आए. इस वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुई.

देखें पूरी रिपोर्ट

पुलिस गाड़ी पर खुब बरसे फूल
मामला बिहार के गोपालगंज का है. गोपालपुर बाजार में यह कार्यक्रम शुरू हुआ. इस दौरान सड़क के दोनों ओर काफी संख्या में लोग फूल लेकर खड़े थे. इतना ही नहीं इस भीड़ में गोपालपुर थाना प्रभारी जिंदाबाद के नारे भी लगाये गये. पुलिस गाड़ी में बैठी थी और लोग बाहर से फूल माला बरसा रहे थे. पुलिस की टीम सायरन बजाते हुए कार्यक्रम में पहुंची.

एसपी ने दिए जांच के आदेश
जहां लोग सोशल डिस्टेंसिंग को भूल पुलिस वालों पर फूलों की बारिश करते दिखे. सड़क पर खड़ी भीड़ पुलिस वालों के आगे-पीछे चलना शुरू हो गई. वहीं, जिले के पुलिस कप्तान मनोज कुमार तिवारी का कहना है कि सदर एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है. जैसी रिपोर्ट आयेगी फिर इस पर कार्रवाई की जायेगी.

नोट - इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details