बिहार

bihar

Gopalganj Ankit Murder Case: गांव में बाहरी के प्रवेश पर रोक, हर रास्ते पर पुलिस तैनात

By

Published : Jan 29, 2023, 7:45 PM IST

Updated : Jan 29, 2023, 9:13 PM IST

गोपालगंज में अंकित हत्याकांड के बाद (Ankit Murder Case In Gopalganj) पुलिस ने गांव में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. मृतक के गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. गांव के विभिन्न मार्गों पर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है. मामले को लेकर जिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी हालात पर नजर बनाए हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर...

अंकित हत्याकांड के बाद पुलिस का गंवा में डेरा
अंकित हत्याकांड के बाद पुलिस का गंवा में डेरा

अंकिता मर्डर केस में गांव के रास्तों पर पुलिस का सख्त पहरा

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में अंकित हत्याकांड के बाद सुरक्षा व्यवस्था कर कर(Gopalganj Crime News) दी गई है. जिले के नगर थाना क्षेत्र के पसरमा गांव में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पाबन्दी लगा दी गई है. गांव में प्रवेश करने वाले लोगों से गहनता से पूछताछ की जा रही है और संतुष्ट होने पर ही पुलिसकर्मियों द्वारा गांव में प्रवेश करने की इजाजत दी जा रही है. फिलहाल पूरे इलाके में माहौल सामान्य है. पूर्व की भांति बसडीला बाजार की दुकानें खोली गई हैं. लेकिन चौक-चौराहों पर पुलिस की टीम आंसू गैस के साथ तैनात है.

ये भी पढ़ें-Gopalganj Crime News: क्रिकेट खेलने के विवाद में युवक की हत्या, तीन अन्य लोगों को भी चाकू गोदा

गोपालगंज में अंकित हत्याकांड के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी :दरअसल शुक्रवार यानी 27 जनवरी की देर शाम नगर थाना क्षेत्र के पसरमा गांव निवासी एक युवक अंकित की बसडीला बाजार पर क्रिकेट खेलने के विवाद को लेकर गला दबा कर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद शनिवार यानी 28 जनवरी की सुबह मृतक के परिजनों व पसरमा गांव के ग्रामीणों द्वारा आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए विरोध प्रदर्शन किया था. जिसपर पुलिसकर्मियों द्वारा लाठी चार्ज की गई थी. जिससे भड़की भीड़ ने जमकर बवाल काटा था. स्थिति तनावपूर्ण देखते हुए मौके पर कई थाना की पुलिस पहुंची और दूसरे दिन यानी रविवार 29 जनवरी को भी पुलिस तैनात रही.

मृतक के गांव में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी :गोपालगंजजिलाधिकारी डॉ नवल किशोर चौधरी और पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात हालात पर नजर बनाए हुए हैं. विभिन्न चौक-चौराहों पर तैनात पुलिसकर्मी वाहनों की जांच करने के साथ-साथ आने -जाने वाले लोगों से पूछताछ भी कर रही है. पसरमा गांव में उन्हीं लोगों के प्रवेश की इजाजत है जो उस गांव के निवासी हैं. दूसरे ग़ांव के लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध है. ज्यादा जरूरी होने पर गांव के लोगों से सम्पर्क कर सम्बंधित व्यक्तियों से पूछताछ कर संतुष्ट होने पर ही गांव में प्रवेश की अनुमति दी जा रही है.

'हमलोगों को वरीय पदाधिकारी का आदेश मिला है कि जो भी आदमी आ रहे हैं, उसी की जांच की जाए. गांव के लोगों को अंदर आने दे रहे हैं. किसी की भी जांच के बाद ही गांव में जाने दे रहे हैं. किसी बाहरी को गांव के अंदर आने की इजाजत नहीं दी जा रही है.'- पुलिसकर्मी

क्रिकेट खेलने के विवाद में अंकित की गई थी जान : गौरतलब है कि नगर थाना क्षेत्र के बसडीला बाजार में आपसी विवाद को लेकर शुक्रवार यानी 27 जनवरी को की गई एक युवक की हत्यामामले में आक्रोशित लोगों द्वारा जमकर बवाल काटा गया था. बसडीला बाजार स्थित आरोपी के घर के पास शव को रखकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस मामले में 10 लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज किया गया था. वहीं, आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया था. इस दौरान पुलिस ने कई राउंड फायरिंग भी की थी.

Last Updated : Jan 29, 2023, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details