बिहार

bihar

By

Published : May 6, 2023, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

Accident in Gopalganj: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो को मारी टक्कर, सगाई समारोह में जा रहे आधा दर्जन लोग जख्मी

बिहार के गोपालगंज में सड़क हादसा (Road Accident in Gopalganj) हुआ है जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो में धक्का मार दिया जिससे वो पलट गई और ऑटो सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज के बरौली थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव के पास शनिवार की दोपहर एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने यात्रियों से भरी ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे ऑटो सड़क पर ही पलट गई. वहीं ऑटो में सवार करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. आनन-फानन में सभी घायलों को स्थानीय लोगों के मदद से तत्काल इलाज किए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहां डाक्टर के देख-रेख में सभी का इलाज चल रहा है.

पढ़ें-पुलिस वाहन के उड़े परखच्चे, घने कोहरे के कारण पिकअप वैन ने मारी टक्कर

स्कॉर्पियो ने ऑटो में मारी टक्कर: दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि बेतिया जिले लौरिया गांव निवासी नथु साह के बेटे मुन्ना कुमार, संजय प्रसाद के बेटा करण कुमार के आलावे पोखरिया निवासी भुवनेश्वर प्रसाद के बेटा लोकेश कुमार, गणेश सिंह के बेटा तारकेश्वर सिंह समेत 6 लोग एक ऑटो पर सवार होकर गोपालगंज जिले के थावे सगाई समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच जैसे ही ऑटो प्यारेपुर गांव के पास पहुंचा तभी एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया.

टक्कर से पलटी ऑटो: वहीं इस हादसे में ऑटो मौके पर ही पलट गई जिससे ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जिसमे दो की स्थिति गम्भीर बनी हुई है. फिलहाल अभी जख्मियों का इलाज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड चल रहा है. घटना की सूचना घयालों के परिजनों को दे दी गई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details