बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के खिलाफ RJD का प्रदर्शन, PM का फूंका पुतला

गोपालगंज में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में राजद के युवा कार्यकर्ताओं ने रविवार को पीएम मोदी का पुतला दहन किया.

By

Published : Feb 21, 2021, 7:34 PM IST

RJD protest in Gopalganj
RJD protest in Gopalganj

गोपालगंज:पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में राजद के युवा कार्यकर्ताओं ने रविवार को पीएम मोदी का पुतला दहन किया. इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें:-CM नीतीश ने 'दीदी की रसोई' सहित स्वास्थ्य विभाग के कई कार्यक्रमों की शुरुआत की

डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ युवा राजद के कार्यकर्ताओं ने रविवार को आक्रोश मार्च निकाला. आक्रोश मार्च शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए मौनिया चौक पहुंचा. बाद में युवा राजद कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर आक्रोष व्यक्त किया. इस दौरान युवा राजद से जुड़े कार्यकर्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार में गरीबों और मध्यमवर्ग के लोगों का जीना दूभर हो गया है.

यह भी पढ़ें:-पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर RJD का अनूठा प्रदर्शन, गधे से खिंचवाई गाड़ियां

जारी रहेगा आंदोलन
कार्यकर्ताओं का कहना है कि आए दिन महंगाई से लोग परेशान हैं. वहीं एकाएक डीजल-पेट्रोल और रसोई गैस के दामों में वृद्धि कर वर्तमान सरकार ने यह सिद्ध कर दिया है कि जनता की परेशानियों से सरकार को कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर यह चेतावनी दी गई है कि जब तक महंगाई और डीजल, पेट्रोल के दामों में हुई वृद्धि कम नहीं होती, तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details