बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: खाद्य सामाग्री पर लालू-राबड़ी को फोटो लगाकर लोगों की बीच राशन बांट रहे RJD नेता

लॉकडाउन के चलते पूरे देश में कई सार सेवाएं ठप पड़े हुए है जिसका प्रभाव कमोबेश सभी वर्गों पर दिख रहा है. इससे निपटने के लिए केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकारें और कई एनजीओ भी सामने आकर जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं. मगर इसके साथ ही कई पार्टियों पर मदद के बहाने राजनीति चमकाने का भी आरोप लग रहा है.

By

Published : Apr 30, 2020, 11:55 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज:जिले के सदर प्रखंड के विशुनपुर पंचायत के चतुरबगहा गांव में राजद नेता महंत सत्यदेव दास ने गरीबों के बीच लालू-राबड़ी और तेजस्वी यादव की फोटो लगी खाद्य सामग्री के पैकेट का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने पिकअप गाड़ी से सैकड़ों स्टिकर लगे पैकेट का वितरण किया. वहीं, कुछ लोगों ने इसे देखकर मदद के बहाने राजनीति चमकाने की बात कही.

गरीबों की बढ़ी परेशानी
गौरतलब है कि देश में फैले कोरोना के कहर से बचने के लिए सरकार ने 3 मई तक देश में लॉकडाउन लागू किया है. इस लॉकडाउन में सभी वर्गों के लोगों पर इसका असर पड़ा है. वहीं, सबसे ज्यादा गरीबों के बीच समस्या खड़ी हो गई है. इनकी समस्या को देखते हुए कई सामाजिक संगठन आगे आकर इन गरीबों के मदद में लगे हुए है.

खाद्य सामग्री का वितरण

लालू के आह्वाहन पर खाद्य सामग्री का वितरण
इस बारे में राजद नेता महंत दास ने कहा कि जेल में बंद राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के आह्वान पर गरीबों और जरूरतमंदों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया जा रहा है. उनका आदेश है कि पूरे जिले में राजद के लोग जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण करें. उन्होंने आगे कहा कि जिले के किसी भी व्यक्ति को भूखे नहीं रहने दिया जाएगा. बता दें कि यह काम किसी एक पार्टी की तरफ से ही नहीं किया जा रहा बल्कि इस लॉकडाउन में कई राजनीतिक पार्टियों के साथ-साथ कई संगठन ये काम भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details