बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज में सड़कों पर उतरे RJD और माले कार्यकर्ता, सरकार के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन

बिहार बंद का जिले में भी असर देखने को मिल रहा है. राजद और माले कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Mar 26, 2021, 2:29 PM IST

RJD and CPIML leaders protest against government in Gopalganj
RJD and CPIML leaders protest against government in Gopalganj

गोपालगंज:बिहार विधानसभा में मंगलवार को हुए हंगामें और विपक्ष के नेताओं को जबरदस्ती बाहर निकाले जाने, राज्य में बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, कृषि कानून के खिलाफ विपक्ष का विरोध प्रदर्शन जारी है. इसलिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से बिहार बंद का ऐलान किया गया. इसका असर जिले में भी देखने को मिला. यहां पर भी सराकर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया.

ये भी पढ़ें- हाजीपुर में बिहार बंद का दिखा व्यापक असर, गांधी सेतु पर आवागमन बाधित

जिले में भी बिहार बंद के दौरान राजद और माले कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और शहर के कई सड़कों पर जुलूस निकाला. वहीं, राजद कार्यकर्ताओं ने यदोपुर चौक के पास एनएच 27 को जाम कर आवागमन बाधित कर दिया. साथ ही प्रदर्शन कर रहे महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन

सरकार के लिए चेतावनी

एनएच 27 के जाम होने की वजह से आवगमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया. सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई. हालांकि विरोध प्रदर्शन के दौरान माले नेता आजातशत्रु ने कहा कि पार्टी कार्यालय से जुलूस निकाला गया है और ये विरोध प्रदर्शन सरकार के लिए चेतावनी है.

बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details