बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: जिला प्रशासन की कार्रवाई, नर्सिंग होम से निकलने वाले कचरे की हो रही जांच

सिविल सर्जन ने बताया कि डीएम के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की गई. अंबेडकर चौक से लेकर कमला राय कॉलेज रोड स्टेशन रोड तक कार्रवाई की गई.

By

Published : May 21, 2019, 11:03 AM IST

छापेमारी

गोपालगंज:शहर में अवैध रूप से चल रहे नर्सिंग होम और पैथोलॉजी सेंटरों पर जिला प्रशासन की टीम इन दिनों छापेमारी कर रही है. जांच टीम ने अचानक धावा बोलकर कागजातों की जांच की. इस दौरान निजी नर्सिंग होम व पैथोलॉजी संचालकों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया.

इस छापेमारी की खबर लगते ही शहर के कुछ संचालक अपनी दुकान छोड़कर फरार हो गए. इस जांच टीम में सीओ और सिविल सर्जन समेत कई पुलिसकर्मी मौजूद थे. इस दौरान छापेमारी की टीम ने नर्सिंग होम से निकलने वाले प्रदूषित पदार्थों के कागजातों की जांच की. कुल 19 नर्सिंग व पैथोलॉजी पर जांच की गई.

छापेमारी के लिए पहुंची टीम

शहरी इलाकों के अलावे ग्रामीण इलाकों में भी होगी छापेमारी
मिली जानकारी के मुताबित छापेमारी का नेतृत्व सिविल सर्जन नंदकिशोर कुमार सिंह कर रहे थे. उनके साथ बीडियो पंकज कुमार, शक्तिधर सीईओ विजय कुमार सिंह भी शामिल थे. सिविल सर्जन ने बताया कि डीएम के निर्देश पर टीम गठित कर छापेमारी की गई. अंबेडकर चौक से लेकर कमला राय कॉलेज रोड स्टेशन रोड तक कार्रवाई की गई. अधिकारियों की टीम ने नर्सिंग होम में इलाजरत मरीजों को सदर अस्पताल में शिफ्ट कर दिया था. वहीं, सिविल सर्जन ने यह भी कहा कि अभियान शहरी इलाके के अलावा ग्रामीण इलाके में भी चल रहे हैं. अवैध नर्सिंग होम के लिए अलग-अलग टीम गठित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details