बिहार

bihar

CM के गोपालगंज आगमन को लेकर प्रशासन मुस्तैद, मनमोहक हुआ देवापुर गांव

By

Published : Dec 4, 2019, 9:55 PM IST

देवापुर गांव में हेलीपैड बनाया जा रहा है. वहीं, आस-पास के तालाबों का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. साथ ही महोगनी के पौधे लगाकर चारों ओर हरियाली बिखेरी जा रही है.

डिजाइन इमेज
डिजाइन इमेज

गोपालगंज: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों जल जीवन हरियाली यात्रा पर हैं. आगामी 6 दिसंबर को वे गोपालगंज पहुंचेंगे. सीएम के स्वागत के लिए जिले में प्रशासनिक तैयारियां तेज है. सभी अधिकारी सरकार की जल जीवन हरियाली योजना कार्यक्रम को सफल बनाने में जुटे हुए हैं. बरौली प्रखंड के देवापुर गांव में सीएम का कार्यक्रम होना है.

किया जा रहा सौंदर्यीकरण

देवापुर गांव में सीएम नीतीश कुमार का कार्यक्रम है. इसको लेकर निर्माण कार्य से लेकर साज-सजावट तक का काम तेजी से चल रहा है. वरीय अधिकारी लगातार कार्यक्रम स्थल का जायजा ले रहे हैं. इसी क्रम में बुधवार को एसडीएम उपेंद्र कुमार पाल ने यहां का निरीक्षण किया. इस दौरान वरीय उप समाहर्ता पिंकी कुमारी भी मौजूद रहीं.

CM के गोपालगंज आगमन को लेकर काम तेज

यह भी पढ़ें:दरभंगा: LNMU के हॉस्टल की छात्राओं से छेड़छाड़, लड़कियों ने की आरोपी की जमकर धुनाई

क्या-क्या है तैयारी?
बता दें कि, देवापुर गांव में हेलीपैड बनाया जा रहा है. वहीं, आस-पास के तालाबों का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है. साथ ही महोगनी के पौधे लगाकर चारों ओर हरियाली बिखेरी जा रही है. इतना ही नहीं पास के आंगनवाड़ी केंद्र को मॉडल आंगनवाड़ी केंद्र के रूप में विकसित किया जा रहा है. गली-चौराहों पर रंगाई-पुताई के साथ-साथ चित्रकारी भी की जा रही है. यहीं पर मंच का भी निर्माण कराया जाएगा.

देवापुर गांव में हेलीपैड बनाया जा रहा

ABOUT THE AUTHOR

...view details