बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः 24 घंटे में बंधन बैंक कर्मी से लूट का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी से हुई लूट में शामिल आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.

By

Published : May 6, 2021, 10:39 PM IST

लूट का खुलासा
लूट का खुलासा

गोपालगंजः पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के निर्देश पर बंधन बैंक कर्मी से लूट पाट करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी लामीचौर के पास स्याही नदी कर्बला के नजदीक एक बगीचे में आपराधिक योजना बना रहा था. तभी पुलिस ने छापामार कर गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

एक लाख 38 हजार की हुई थी लूट
पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि कि भोरे थाना क्षेत्र के पियरौटा चवर में बंधन बैंक कर्मी से एक लाख 38 हजार की लूट कर की गई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और 24 घंटों के अंदर जाल बिछाते हुए मामले में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें गिरफ़्तार तीन अपराधी किसी अन्य घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे थे. इनके पास से बंधन बैंककर्मी का लूटा हुआ पैसा, मोटरसाइकिल बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें- CM साहब, कोई नहीं दे रहा जवाब- बिहार में कितने हैं ऑक्सीजन युक्त बेड?

एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर
एसपी ने बताया कि पूछताछ में बदमाशों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. आरोपियों के पास से पुलिस ने दो लोडेड पिस्टल भी बरामद किया है. बदमाशों की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के सवान्हा गांव निवासी योगेंद्र कुशवाहा, विश्रामपुर निवासी ओम प्रकाश यादव और घोरठा निवासी पिंटू कुमार सिंह के रूप में हुई है. अभी एक बदमाश पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details