बिहार

bihar

गोपालगंज: बंधन बैंक लूट कांड में शामिल 3 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 23, 2020, 8:31 PM IST

बता दें गिरफ्तार अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधन बैंक कर्मी से 56 हजार 7 सौ 95 रुपये की लूट की थी. जिसके बाद गोपालगंज एसपी मनोज तिवारी ने एक टीम गठित की थी. टीम की अध्यक्षता माझा थाना प्रभारी कर रहे थे. पुलिस ने इस कांड में संलिप्त तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बंधन बैंक लूट कांड
बंधन बैंक लूट कांड

गोपालगंज:जिले के माझा थाना अंतर्गत बंधन बैंक से हुई लूट कांड में गुरुवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, मोबाइल और स्वैप मशीन बरामद की है.

तीन आरोपी गिरफ्तार
बता दें गिरफ्तार अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधन बैंक कर्मी से 56 हजार 7 सौ 95 रुपये की लूट की थी. जिसके बाद गोपालगंज एसपी मनोज तिवारी ने एक टीम गठित की थी. टीम की अध्यक्षता माझा थाना प्रभारी कर रहे थे. पुलिस ने इस कांड में संलिप्त तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, मोबाइल और स्वैप मशीन बरामद कर ली है. गिरफ्तार अपराधियों में दीपक कुमार राम, नजीबुल्लाह और देवेंद्र कुमार शामिल हैं.

पुलिस ने लूट कांड में शामिल अपराधियों को किया गिरफ्तार

जिले में लगातार हो रही सीएसपी और बैंक कर्मियों से लूट की घटना के बाद आज बंधन बैंक से लूट में शामिल अपराधियों को गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चैन की सांस ली है. नगर थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही लूट कांड के अन्य मामलों का खुलासा कर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details