बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः हथियार और स्मैक के साथ पुलिस ने 3 अपराधियों को किया गिरफ्तार

सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि ये लोग पुराने स्मैक कारोबारी हैं और पुलिस को चकमा दिया करते थे. काफी दिनों से गोपालगंज पुलिस को इनकी तलाश थी. आज इनकी गिरफ्तारी हो पाई है और यह भी पता चला है कि यह लोग अवैध हथियारों के भी कारोबारी हैं.

पुलिस ने किया तीन अपराधियों को गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2019, 7:56 PM IST

गोपालगंजः जिले के हरखूवा रेलवे ढाला के पास रविवार को पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, 37 गोली और 30 पुड़िया स्मैक भी बरामद की है.

3 अपराधी गिरफ्तार
गोपालगंज पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली. जब उन्होंने हरखुआ रेलवे ढाला के पास से हथियार और स्मैक के साथ 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया. गोपालगंज एसपी मनोज तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि स्मैक कारोबारी बुलेट गाड़ी से बड़हरिया के तरफ जिले में एक बड़ी खेप को डिलीवर करने आ रहे हैं. जिसके बाद एसपी के निर्देशन पर टीम बनाकर छापेमारी की गई. जिसमें हरखुआं रेलवे ढाला के पास एक बुलेट पर 3 लोगों को देख उन्हें रोका और तलाशी ली. उनके पास से एक पिस्टल 7 पॉइंट 65 का, 37 गोली और करीब 30 पुड़िया स्मैक बरामद किया गया.

तीन अपराधी गिरफ्तार

पुलिस को थी इनकी तलाश
सदर डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि यह लोग पुराने स्मैक कारोबारी हैं और पुलिस को चकमा दिया करते थे. काफी दिनों से गोपालगंज पुलिस को इनकी तलाश थी. आज इनकी गिरफ्तारी हो पाई है और यह भी पता चला है कि यह लोग अवैध हथियारों के कारोबारी हैं. जो कि हथियार बनाकर बेचा करते थे. इनकी गिरफ्तारी से जिले में स्मैक के कारोबार में लगे अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी होने की उम्मीद है.

बरामद हथियार और गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details