बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः स्कॉर्पियो से लूट मामले में ड्राइवर निकला मास्टरमाइंड, गिरफ्तार कर पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि मामले में एक गिरफ्तारी हुई है. साजिश के तहत अंजाम दी गई इस घटना में और भी लोग शामिल थे. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है

गोपालगंज

By

Published : Oct 20, 2019, 7:10 AM IST

गोपालगंजः जिले के थावे थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई लूट कांड का खुलासा पुलिस ने वारदात के 36 घंटे के अंदर में कर दिया. मामले का मास्टरमाइंड को थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने उसके पास से लूटे गए 50 हजार रुपये और एक मोबाइल फोन जब्त की है.

डीएसपी का बयान

एसपी ने दिए थे त्वरित कार्रवाई के निर्देश
दरअसल, बड़हरिया-गोपालगंज मुख्य सड़क पर स्कॉर्पियो से पटना जा रहा है व्यक्तिों से हथियार के बल पर 3 लाख रुपये लूट ली गई थी. दिनदहाड़े हुई इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था. घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई थी. एसपी मनोज तिवारी ने मामले में संज्ञान लेते हुए संबंधित थाने को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

अपराधी के पास से जब्त नगद और मोबाइल फोन

ड्राइवर ही था मास्टरमाइंड
डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि मामले में एक गिरफ्तारी हुई है. साजिश के तहत अंजाम दी गई इस घटना में और भी लोग शामिल थे. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. गिरफ्तार बदमाश ही लूट के वक्त स्कॉर्पियो गाड़ी चला रहा था. इसने ही लूट में शामिल अन्य लोगों को सेट कर रखा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details