बिहार

bihar

गोपालगंज: जमीन विवाद में पुलिस के सामने चले ईंट-पत्थर, दर्जनों घायल और 3 गिरफ्तार

By

Published : May 23, 2020, 6:41 PM IST

जिले में शनिवार को भोरे थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. घटना में दर्जनों लोग घायल हुए हैं. वहीं पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

गोपालगंज
गोपालगंज

गोपालगंज: जिले के भोरे थाना क्षेत्र के रामपुर परिवध गांव में मठ की जमीन को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए भोरे रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मारपीट में दर्जनों घायल

जमीन कागज को लेकर हंगामा
घायल धर्मदेव मांझी ने बताया कि विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने इस दौरान विवादित जमीन का कागज मांगा. कागज दिखाने को लेकर दोनों पक्षों में तू-तू मैं-मै शुरू हो गई. देखते-ही-देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस के सामने दोनों पक्ष उलझ गए और ईंट-पत्थर चलाने लगे.

जमीन विवाद में भिड़े दो पक्ष

3 आरोपी गिरफ्तार
ईंट-पत्थर चलता देख घटनास्थल से पुलिस प्रशासन भाग खड़ा हुआ, लेकिन कुछ ही देर बाद पुलिस की दूसरी गाड़ी पहुंच गई और तीन लोगों को गिरफ्तार कर थाने ले गई. वहीं, गिरफ्तार ओम प्रकाश श्रीवास्तव की पत्नी बृजबाला देवी ने आरोप लगाते हुए बताया कि पहले जिस व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई थी उसे छोड़ दिया गया. इसके बाद मेरे पति ओम प्रकाश श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details