बिहार

bihar

गोपालगंज: मारपीट में घायल शख्स की मौत, लोगों ने किया थाने का घेराव

By

Published : Nov 30, 2020, 11:18 AM IST

गोपालगंज में मारपीट में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई. जिससे आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव कर नेशनल हाईवे जाम कर दिया.

मारपीट के बाद शख्स की मौत
मारपीट के बाद शख्स की मौत

गोपालगंज: कुचायकोट थाना क्षेत्र के हेमबरदाहा गांव में पिछले दिनों जमीन विवाद में हुई मारपीट में जख्मी व्यक्ति की आज इलाज के दौरान मौत हो गई. घायल शख्स की मौत के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने शव को कुचायकोट थाने के सामने रख कर थाने का घेराव किया.

जमीन विवाद में हुई थी मारपीट
बता दें कि मृतक कृष्णा यादव और उसके पड़ोसी प्रदीप सिंह के बीच जमीन विवाद चल रहा था. दोनों एक ही जमीन पर अपना दावा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि मृतक कृष्णा यादव के पक्ष में फैसला हुआ और उसने अपने परिजनों के साथ 27 तारीख को धान को काटने की कोशिश की. तभी आरोपी प्रदीप के पक्ष के लोगों ने मारपीट कर एक दर्जन लोगों को जख़्मी कर दिया.

घायल शख्स की इलाज के दौरान मौत
मारपीट में कृष्णा यादव गंभीर रुप से घायल हो गए जिसके बाद उन्हें गोरखपुर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि थाना प्रभारी ने इस मामले में लापरवाही की है, जिससे ये घटना हुई.

मारपीट के बाद शख्स की मौत

लोगों ने नेशनल हाईवे पर लगाया जाम
आक्रोशित लोगों ने शव को थाना के सामने रख कर थाने का घेराव कर अपनी नाराजगी जाहिर की. जिसके बाद शव को नेशनल हाईवे 28 पर रखकर जाम लगा दिया. जिससे यातायात काफी प्रभावित हुआ. जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया और ममाले की जांच कर उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details