बिहार

bihar

गोपालगंजः जमीन विवाद में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, आधा दर्जन जख्मी

By

Published : May 17, 2021, 8:28 AM IST

गोपालपुर थाना क्षेत्र तकिया बारी गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई है. मामले में एक 62 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

patna
जमीनी विवाद में वृद्ध की पिट पिट कर हत्या

गोपालगंजः जिले के गोपालपुरथाना क्षेत्र में भूमि विवाद के मामले में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. इस झड़प और मारपीट में एक वृद्ध बुरी तरह जख्मी हो गये. जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. वहीं घटना के बाद से ही मुख्य आरोपी घर छोड़कर फरार है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःगोपालगंजः थाने में घुसकर लोगों ने युवक को पीटा, मचाया उत्पात, 4 गिरफ्तार

धारधार हथियार से किया हमला
दरअसल, पूरा मामला गोपालपुर थाना क्षेत्र के तकिया बारी गांव का है. गांव के निवासी सपतुल्लाह मियां की जमीन पर कुछ लोग जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे. जिसकी सूचना मिलने के बाद सपतुल्लाह मियां व उनके परिवार के सदस्य जमीन पर कब्जे का विरोध करने के मौके पर पहुंचे हुए थे. इस दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे व धारदार हथियारसे सपतुल्लाह मियां और उनके संग पहुंचे लोगों पर हमला बोल दिया. इस हमले में सपतुल्लाह मियां के अलावा बिदा खातुन, समसुल नेशा, सहजाद अली, शाहिद अली सहित छह लोग घायल हो गए.

62 वर्षीय सपतुल्लाह मियां की मौत
घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में पहुंचे सभी घायलों का चिकित्सकों की देखरेख में उपचार शुरू कर दिया गया. इसी दौरान चिकित्सकों ने घायल 62 वर्षीय सपतुल्लाह मियां को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
घटना की सूचना मिलने के बाद गोपालपुर थाने की पुलिस शव मौके पर पहुची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वही घटना में घायल लोगों के बयान पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमरी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details